बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच बरामद हुए 200 क्रूड बम, पिछले हफ्ते धमाके में हुई थी भाजपा कार्यकर्ता की मौत
बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच बरामद हुए 200 क्रूड बम, पिछले हफ्ते धमाके में हुई थी भाजपा कार्यकर्ता की मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. साउथ 24 परगना जिले के भांगर इलाके से पुलिस ने लगभग 200 क्रूड बम बरामद किए हैं. चुनाव के दौरान बम की बरामदगी की यह बहुत बड़ी खेप है. काशीपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर बम का इस्तेमाल कहां किया जाना था.

बता दें कि पिछले सप्ताह के शुक्रवार को ही साउथ 24 परगना में क्रूड बम धमाका हुआ था, जिसकी चपेट में आने से एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता की मौत हो गई थी, जबकि पांच कार्यकर्ता जख्मी हुए थे. इसमें से दो की हालत नाजुक है और उन्हें कोलकाता के राजकीय अस्पताल में रेफर किया गया था. पश्चिम बंगाल पुलिस का दावा था कि धमाका होने पर घायल भाजपा कार्यकर्ता क्रूड बम बना रहे थे. घायल भाजपा कार्यकर्ताओं की शिनाख्त शोवन देबनाथ, विक्रम शील, अर्पण देबनाथ, स्वपन कुराली और महादेव नाइक के रूप में की गई थी. हालांकि, घायलों में से एक ने दावा किया कि वे शुक्रवार शाम खाना खा रहे थे, तभी उन पर क्रूड बम फेंके गए थे.

इस मामले में गोसाबा के टीएमसी प्रत्याशी जयंत नस्कर ने आरोप लगाया था कि भाजपा उम्मीदवार बरुण प्रमाणिक कुछ जगह पर उपद्रवियों की मिलीभगत से क्रूड बम लगा रहे हैं, दूसरी तरफ, भाजपा उम्मीदवार बरुण प्रमाणिक ने तृणमूल कांग्रेस पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया.

हिंदुस्तान यूनिलीवर ने किया बड़ा ऐलान, अपने सभी ब्रांडों से हटाएंगे ये शब्द

केंद्र ने राज्यों को 1.06-लाख करोड़ की जीएसटी मुआवजा की कमी की जारी

कोलकाता अग्निकांड को लेकर पीएम मोदी ने जताया दुःख, मृतकों के परिजनों कोे 2-2 लाख देने का किया ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -