अब एक शानदार कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा Redmi Note 9, जानिए क्या है इसकी कीमत
अब एक शानदार कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा Redmi Note 9, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने Redmi Note 9 का नया शेडो ब्लैक कलर वेरिएंट इंडियन बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर चुकी है। जिसके उपरांत यह स्मार्टफोन कुल पांच कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो सकता है। इसमें शेडो ब्लैक कलर के अतिरिक्त एक्वा ग्रीन, आर्कटिक व्हाइट, पेब्बल ग्रे और रेड वेरिएंट भी दिया जा रहा हैं। Redmi Note 9 कंपनी का पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन है और जिसमे क्वाड रियर कैमरा सहित कई शानदार फीचर्स मिल रहे है। 

Redmi Note 9 की प्राइस और ऑफर्स: कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी गई सूचना के मुताबिक Redmi Note 9 का ब्लैक कलर वेरिएंट 11,499 रुपये में लॉन्च किया जाने वाला है। यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल की मूल्य है। साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया गया है कि यह स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर लिमिटेड टाइम के लिए उपलब्ध किया जाने वाला है। बता दें कि HDFC Bank के डेबिट या क्रेडिट से फोन की पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके उपरांत उपभोकता इस स्मार्टफोन को केवल 10,499 रुपये में खरीद सकते है।

इसे आधिकारिक वेबसाइट पर Redmi Note 9 के शेडो ब्लैक कलर वेरिएंट का 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल 12,499 रुपये की मूल्य में उपलब्ध है। जबकि उपभोक्ता टॉप एंड वेरिएंट को 14,499 रुपये में खरीद पाएंगे हैं और इसमें 6GB + 128GB स्टोरेज भी मिल रहा है। इसके साथ ही बैंक ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। 

Redmi Note 9 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: Redmi Note 9 एंड्राइड 10 OS पर काम करता है और इसमें 6.53 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। इस मोबाइल की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है। यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio G85 प्रोसेसर से लैस है। जिसमे दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।  Redmi Note 9 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। कैमरे के मेगापिक्सल पर नजर डालें तो प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर के साथ दिया जा रहा है। अगर आपको सेल्फी का शौक है तो फोन में दिया गया 13MP का फ्रंट कैमरा शानदार सेल्फी क्लिक करने में सहायता कर सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें आपको 5,020mAh की बैटरी दी जा रही है।

बेहतरीन ऑफर्स के साथ वापस आया सैमसंग 'द 8k फेस्टिवल', मिलेगी ये सुविधाएं

दमदार बैटरी पैकेज के साथ जल्द ही लॉन्च होगा सैमसंग का ये फ़ोन

दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ भारत में लॉन्च हुआ MOTOROLA का ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -