Redmi के इस स्मार्टफोन को मात्र 9,999 रु की कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका
Redmi के इस स्मार्टफोन को मात्र 9,999 रु की कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका
Share:

दुनिया की जानी मानी कंपनी Xiaomi के लेटेस्ट हैंडसेट Redmi Note 8 की अगली सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Amazon पर उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है. फ्लैश सेल में इस स्मार्टफोन को कई ऑफर्स के साथ पेश किया जाएगा. Amazon और Mi. Com के अलावा इस फोन को Mi Home stores से भी खरीदा जा सकेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Mi CC9 Pro आज किया जायेगा लांच, जानिए फीचर्स

Redmi Note 8 की कीमत और ऑफर्स

इस फोन को दो वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है.इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 9,999 रुपये है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 12,999 रुपये है. इस फोन को मूनलाइट व्हाइट, नेपट्यून ब्लू और स्पेस ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा. ऑफर्स की बात करें तो Airtel यूजर्स को 1120 जीबी तक 4G डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा भी कई ऑफर्स दिए जाएंगे. Mi.com पर दिए गए ऑफर्स की बात करें तो इसे Mi एक्सचेंज ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. साथ ही Airtel ऑफर भी दिया जाएगा.

PUBG Lite लांच कर रहा है नया अपडेट, जानिए क्या आएगा बदलाव

Redmi Note 8 के फीचर्स

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए इसमें 6.39 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले उपलब्ध कराया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340 x 1080 है. यह फोन स्नैपड्रैगन 665 11nm प्रोसेसर से लैस है. इसमें एड्रेनो 610 जीपीयू दिया गया है. इसकी इंटरनल स्टोरेज को 512 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा. कैमरा की बात करें तो फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इसका दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का एआई क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी कैमरा की बात करें तो 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 4000एमएएच की बैटरी दी गई है.

जल्द लॉन्च होने वाली है कम समय में चार्ज होने वाली बाइक, होंगे ये खास फीचर्स

जल्द लॉन्च होगा फेसबुक का नया लोगो, होंगी यह खास बातें

अब कपड़ो से उत्पन्न होगी बिजली, ये यंत्र करेगा जनरेटर का काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -