जल्द लॉन्च होगा फेसबुक का नया लोगो, होंगी यह खास बातें
जल्द लॉन्च होगा फेसबुक का नया लोगो, होंगी यह खास बातें
Share:

यह बात तो हम सभी के लिए महत्वपूर्ण हो गई है कि हम आज के समय में सोशल मीडिया के बिना हमारा जीवन अधूरा सा लगता है. वही कुछ दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी फेसबुक (Facebook) ने दूसरे सोशल मीडिया एप्स से अलग दिखने के लिए नया लोगो लॉन्च कर दिया है. वही कंपनी इस नए लोगो के द्वारा अपने आप को एप से अलग प्रमोट कर रहा है. इसके साथ ही इस नए लोगो से कंपनी को फेसबुक एप से अलग पहचान दी जा रही है.

जंहा कंपनी के मार्केटिंग ऑफिसर एंटोनियो लूसियो ने बताया है कि इस नए लोगो को खास ब्रांडिंग के लिए बनाया गया है. वही उन्होंने आगे कहा है कि लोगो के विजुअल को एप से अलग दिखाने के लिए कस्टम टाइपोग्राफी और कैपिटलाइजेशन का उपयोग किया है.

वही अभी मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने यूजर्स को इस समय फेसबुक एप, मैसेंजर, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, वर्कप्लेस और कैलिब्रा (डिजिटल करनसी लिब्रा प्रोजेक्ट) जैसी सुविधाएं दें रही है. जिसके अलावा कंपनी जल्द ही नए लोगो और आधिकारिक वेबसाइट के साथ बाजार में लेटेस्ट प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी. वही फेसबुक का बयान है कि हमने इस लोगो को खास कस्टम टाइपोग्राफी से बनाया है, जिससे कंपनी और एप में अंतर नज़र आएगा. वेबसाइट के जरिए यूजर्स हमसे सीधा संपर्क भी कर पाएंगे. वहीं, फेसबुक के इस कदम से ज्यादा से ज्यादा यूजर्स जुड़ सकते है. जिसके साथ ही कुछ खास फीचर्स होंगे.

Mi CC9 Pro आज किया जायेगा लांच, जानिए फीचर्स

Apple Watch से मिलता जुलता है Xiaomi की वॉच का लुक!

इन एप से प्राप्त कर सकते है प्रदूषण का AQI स्तर, ऐसे करें उपयोग 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -