भारत में Redmi Note 8 Pro, इन कारणों से है खरीदने के लिए बेस्ट
भारत में Redmi Note 8 Pro, इन कारणों से है खरीदने के लिए बेस्ट
Share:

भारत की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी Redmi Note 8 Pro को Xiaomi के बीस्ट स्मार्टफोन्स में से एक कहा जा सकता है. हालांकि, इस सीरीज के पहले के स्मार्टफोन्स को भी यूजर्स का अच्छा रिस्पांस मिला है. हालांकि अगर लेटेस्ट वर्जन या मॉडल के साथ जाएं, तो इस पोस्ट में हम आपको बता रहे हैं की ऐसे कौन-से 8 बड़े कारण है, जिसके बारे में आपको Redmi Note 8 Pro खरीदने से पहले जानकारी होना चाहिए.

MediaTek Helio G90T: Redmi Note 8 Pro दुनिया का ऐसा पहला स्मार्टफोन है, जो MediaTek Helio G90T के साथ आया है. इस प्रोसेसर को खासतौर से गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया है. 2.05GHz फ्रीक्वेंसी के साथ इसमें Arm Cortex-A76 कोर्स मौजूद हैं. इससे यूजर्स हैवी गेम्स भी आसानी से बिना किसी लैग के खेल सकते हैं. फ्लैगशिप स्मार्टफोन के स्तर की परफॉरमेंस के लिए यह प्रोसेसर काफी अच्छे से काम करता है.

बैटरी: स्मूद गेमिंग के साथ परफेक्ट शॉट्स लेने के लिए यह स्मार्टफोन 4500mah की बड़ी बैटरी के साथ आता है. इसकी 4500mAh की बैटरी 2 दिन की बैटरी लाइफ देती है. फोन को फास्ट चार्ज करने के लिए Redmi Note 8 Pro 18W के चार्ज के साथ आता है. यह चार्जर बॉक्स में ही आता है.

64MP क्वैड-कैमरा: Redmi Note 8 Proकैमरा के मामले में भी बीस्ट है. इसमें 64MP प्राइमरी सेंसर के साथ क्वैड-कैमरा भी दिया गया है. इससे यूजर्स सिर्फ अच्छी पिक्चर्स ही नहीं क्लिक कर सकते, बल्कि यह लो-लाइट परफॉरमेंस भी अच्छी देता है. Redmi Note 8 Pro में 64MP प्राइमरी सेंसर एक साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और फोकस डिटेक्शन के लिए 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है.

Alexa बिल्ट-इन: Redmi Note 8 Proको खरीदने की एक अच्छी वजह यह भी है की फोन बिल्ट-इन Alexa के साथ आता है. यह फीचर भी भारत में पहली बार किसी फोन में देखने को मिला है. इस स्मार्टफोन को हाथ में लेकर बस आपको वॉयस कमांड देनी होगी और आपका काम हो जाएगा. आप इसका इस्तेमाल Mi TV पर चैनल स्विच करने के लिए भी कर सकते हैं.

प्रीमियम डिजाइन के साथ इस फोन के प्रोटेक्शन पर भी ध्यान दिया गया है. Redmi Note 8 Pro के फ्रंट और बैक पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है. यह फोन को स्क्रैच से लेकर ड्रॉप पर होने वाली क्षति से भी बचाता है. यह टच सेंसिटिविटी को भी बढ़ाता है.

Flipkart पर धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा यह स्मार्ट टीवी, जानें क्या है इसकी खूबी

वकील भी हुए ऑनलाइन, अब इन वेबसाइट्स से ले सकते हैं कानूनी सलाह

BSNL यूजर्स को लगने वाला है झटका, टैरिफ प्लांस की वैधता हुई कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -