Redmi Note 8 स्मार्टफोन बजट रेंज में शानदार प्रोडक्ट, इस वजह से बना यूजर्स की पहली पंसद

Redmi Note 8 स्मार्टफोन बजट रेंज में शानदार प्रोडक्ट, इस वजह से बना यूजर्स की पहली पंसद

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने अपने स्मार्टफोन Redmi Note 8 को भारत में बजट कीमत में लॉन्च किया था. फोन में मौजदू स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 4000mAh बैटरी, क्वैड रियर कैमरा सेटअप इसकी कुछ खासियतों में से एक है। अगर आप Xiaomi Redmi Note 8 को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो इस पोस्ट में हम आपको यही बताने का प्रयास करेंगे की क्यों यह फोन खरीदने के लिए बेहतर विकल्प है.

भारत में प्रीमियम एवी ने वॉटरप्रूफ वायरलैस इयरबड्स को किया लॉन्च, जानें क्या है कीमत

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए Redmi Note 8 को कंपनी ऑरा फ्लूइड डिजाइन ग्लास बिल्ड से लैस किया है. मूनलाइट वाइट कलर के साथ आने वाले इस फोन का फ्रेम प्लास्टिक से बना है. यह 6.3 इंच FHD प्लस डिस्प्ले और 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आता है. इसके डिस्प्ले और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है. फोन की ओवरऑल बिल्ड क्वालिटी अच्छी है.

पांच अरब बार डाउनलोड होकर बना गया दूसरा गैर-गूगल एप, व्हाट्सएप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  Redmi Note 8 में ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 11nm मोबाइल प्लेटफार्म और Adreno 610 GPU दिया गया है. इसमें 4/6GB रैम और 64/128GB स्टोरेज विकल्प मौजदू है. आम इस्तेमाल की बात की जाए, तो ज्यादा हैवी गेम्स खेलने पर यह फोन हीट जरूर होता है, लेकिन फोन की ओवरऑल परफॉरमेंस सही है.वही,Redmi Note 8 में 48MP रियर कैमरा के साथ ड्यूल LED फ्लैश मौजूद है. इसमें 8MP 120 डिग्री अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP कैमरा दिया गया है. सेल्फीज के लिए इस फोन में 13MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसका रियर कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है. इसमें वाइड-एंगल और मैक्रो-लेंस के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट भी मौजूद है.

सोशल मीडिया ऍप श्रेणी के सर्वोच्च 5 ब्रेकआउट ऍप्स में VMate शामिल

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, स्टाइलिश फीचर्स यूज़र्स को बना देंगे दीवाना

इन स्मार्टफोन को खरीदें 7,000 रुपये से कम की कीमत में, मिलेंगे दमदार फीचर्स