लीक में हुआ बड़ा खुलासा, इस मामले में Redmi Note 7 पर भारी पड़ेगा Galaxy M30

लीक में हुआ बड़ा खुलासा, इस मामले में Redmi Note 7 पर भारी पड़ेगा Galaxy M30

शाओमी ने जनवरी माह में  Redmi Note 7 लॉन्च किया था. फ़िलहाल इस फोन के भरता में आने का इंतजार है. चीन में ये स्मार्टफोन काफी बिक रहा है. कंपनी द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के मुताबिक महीने भर से कम में ही कंपनी ने लगभग 10 लाख Redmi Note 7 बेच दिए हैं. वहीं अब इसके टक्कर के स्मार्टफोन के गिनते भी शुरू हो चुकी है. जिसमे अभी दुनिया के सामने पेश न होने वाला Galaxy M30 शामिल हो चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग जल्द ही भारतीय मार्केट में Galaxy M30 लॉन्च करने की तैयारी मेंहै. चूंकि इस सेग्मेंट में सैमसंग शाओमी से पिछड़ चुकी है और इसलिए सैमसंग लगातार रेस में बने रहना चाहती है. Galaxy M30 से जुड़ी कुछ जानकारी भी सामने आई है. जहां इस फोन का डिजाइन redmi note 7 जैसा ही बतया जा रहा है. 

रिपोर्ट्स के आधार पर Galaxy M30 के स्पेसिफिकेशन्स शीट को देखें तो ये Redmi Note 7 को जबरदस्त टक्कर देने के तौर पर देखा जा रहा है. इसमें आपको 6.38 इंच की सुपर एमोलेड Infinity V डिस्प्ले मिलेगी. जबकि स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा भी होगा. प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का होगा, जबकि दूसरा और तीसरा सेंसर 5-5 मेगापिक्सल के दिए जेंगे. सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा. 

पानी में गिरने से फोन हो गया है खराब, तो कैसे करें ठीक, यहां मिलेगा जवाब ?

यहां मांगे 83 पदों के लिए आवेदन, बेरोजगारों के लिए आया स्वर्णिम अवसर

अब नहीं होगी अकाउंट हैक की टेंशन, आ गया गूगल क्रोम का नया एक्सटेंशन

आते ही होश उड़ा देगा सैमसंग Galaxy S10+ लिमिटेड एडिशन, मिलेगी 1TB स्टोरेज और 12GB रैम