हिंदुस्तान में कब आएगा Redmi Note 7 ? यहां मौजूद है जवाब
हिंदुस्तान में कब आएगा Redmi Note 7 ? यहां मौजूद है जवाब
Share:

शाओमी ने हाल ही में चीनी बाजार में अपना नया स्मार्टफोन redmi note 7 पेश किया है, वहां इस फ़ोन की बिक्री भी शुरू हो चुकी है. बता दें कि इसके रियर में कंपनी ने 48 MP का कैमरा दिया है, जो कि इसे सबसे ख़ास बनाता हैं. वहीं अब भारतीयों को इसके भारत आने का इंतज़ार हैं.

बताया जा रहा है कि भारत में इसके आने में फ़िलहाल 2 माह तक का समय लगेगा. कहा जा रहा है कि कंपनी फ़िलहाल तो Remdi Note 7 Pro लॉन्च करने की तैयारी में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी जल्द ही Note 7 Pro लॉन्च करेगी. इसके बाद REDMI NOTE 7 दस्तक देगा. दूसरी और कंपनी को इस फ़ोन की धुआंदार बिक्री का अंदाजा है.

फीचर की बात करें तो इसमें आपको Redmi Note 7 में 6.3 इंच की नॉच डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. आपको इस फ़ोन में  क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 3 जीबी, 4 जीबी व 6 जीबी की रैम और 32 जीबी व 64 जीबी की स्टोरेज दे जाएगी. पवार की लिए फोन में 4000mAh की बैटरी, हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट अदि को शामिल है. वहीं फोन में डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. साथ ही फ्रंट कैमरा  13 मेगापिक्सल का है. इसकी शुरुआती कीमत 999 युआन यानि करीब 10,000 रुपये तय की है. 

 

वीवो कार्निवल सेल : इन 3 फोन ने मचाया कोहराम, मिल रही 4 हजार रु से अधिक छूट

भारत में पेश हुआ दमदार स्पीकर, आज से शुरू हुई बिक्री

एक बार फिर Jio Phone 2 ने मचाई धूम, बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

Flipkart लाया Republic Day Sale, Asus देगी फ़ोन पर 8 हजार रु की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -