तय हुई तारीख, भारत में इस दिन आ रहा है Redmi Note 7
तय हुई तारीख, भारत में इस दिन आ रहा है Redmi Note 7
Share:

चीन की शानदार टेक कंपनी Xiaomi भारत में Redmi Note 7 लॉन्च करने की तैयारी में है. हाल ही में आई खबर के मुताबिक़, इस फोन को भारत में 12 फरवरी को लॉन्च किया जाना है. लेकिन कंपनी की ओर से इसे लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं आई है. हालांकि सूत्रों से प्राप्त जानकारी में बताया जा रहा है कि इसे 12 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि चीन में यह फोन जनवरी की शुरुआत में ही पेश कर दिया गया था. चीन में Redmi Note 7 की शुरुआती कीमत 999 युआन (लगभग 10,500 रुपये) है. जबकि भारत में इसकी कीमत के ज्यादा होने के आसार है. खा जा रहा है कि भारत में इसे करीब 11 हजार रु में उतारा जाएगा. 

कंपनी ने चीन में Redmi Note 7 के तीन वेरिएंट्स उतारे हैं – 3GB RAM/32GB इंटर्नल स्टोरेज, 4GB RAM/64GB इंटर्नल स्टोरेज और 6GB RAM/64GB इंटर्नल मेमोरी. इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डाली जाए तो शाओमी ने इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. ऐस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 का है और इसमें सुरकह की लिहाज से गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. इसमें Qualcomm Snapdragon 660 ऑक्टाकोर प्रोसेसर आपको मिलेगा. इस फोन में सबसे ख़ास 48 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसका अपर्चर f/1.8 है, दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. जबकि इसे पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी शामिल की गई है. 

 

विवादों के बीच नेट काडरेजो बने Whatsapp के प्राइवेसी मैनेजर

यह है दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्ट TV, 5 हजार रु से कम कीमत में भारत में हुआ लॉन्च

अब इस कारण Whatsapp में हो रही धोखेबाजी, रिप्लाई सेक्शन में दिख रहे गलत सन्देश

अब BSNL लाई सालभर चलने वाला प्लान, इतनी कम कीमत में हो रहा उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -