अब इस कारण Whatsapp में हो रही धोखेबाजी, रिप्लाई सेक्शन में दिख रहे गलत सन्देश

दुनिया के सबसे बड़े इंस्टेंट मेसेजिंग एप व्हाट्सएप को लेकर एक नई खबर सामने आई है. जो कि यूजर्स को काफी परेशान कर सकती है. अगर आप भी whatsapp का इस्तेमाल करते हैं तो खासकर आपको भी यह खबर हिलाकर रख देगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्हाट्सएप बीटा के एंड्रॉयड वर्जन 2.19.27 में एक बग पाया गया है, जो ग्रुप चैट में रिप्लाई के दौरान नजर आया है. इससे यूजर्स के डाटा को काफी नुकसान पहुंच सकता है.

इसे लेकर यूजर्स का कहना है कि यह व्हाट्सएप बग ग्रुप चैट के दौरान रिप्लाई सेक्शन में रेंडम मेसेज ले रहा है. जानकारी के मुताबिक, यह स्थिति तब बंटी है जब वे ग्रुप चैट ओपन करते हैं और स्वाइप के जरिए मेसेज का रिप्लाई करते पाए जाते हैं. जबकि वहीं रिप्लाई चले जाने के बाद ग्रुप से बाहर आ जाते हैं और फिर जब वापस उस चैट को ओपन करते हैं तो उसी रिप्लाइ सेक्शन में गलत मेसेज नजर आए रहा है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि इस मामले का जिक्र WABetaInfo ने अपने एक ट्वीट में किया है. साथ ही इसे लेकर ट्वीट में एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिलहाल यह समस्या व्हाट्सएप के बीटा वर्जन में नजर आई है. जबकि इसका बीटा वर्जन टेस्टिंग के लिए होता है जिसमें बग का पाया जाना आम बात बताई जा रही है. अतः अबऐसे में देखना होगा कि कंपनी इस समस्या से कैसे निपटेगी. 

डेटानेट ने पेश किया यह अनोखा एप, 19 भाषाओं के साथ हुआ उपलब्ध

10 हजार रु से कम में भारत में आया एक और फ़ोन, फीचर महंगे फोन की तरह

हिंदुस्तान में आया ASUS के इस धाकड़ फ़ोन का टाइटेनियम वेरिएंट, जानिए कीमत

Asus ZenFone Max Pro M2 को मिला यह नया अपडेट, जानिए क्या होंगे बदलाव ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -