हिन्दुस्तान में आज आएगा nokia 8.1
हिन्दुस्तान में आज आएगा nokia 8.1
Share:

हाल ही में जहां भारतीय बाजार में nokia 7 .1 स्मार्टफोन को पेश किया गया था, वहीं आज कयास लगाए जा रहे हैं कि आज भारत में नोकिया अपना अगला स्मार्टफोन नोकिआ 8.1 भी पेश कर सकती है. बता दें कि इस संबंध में पहले जानकारी आ चुकी है कि यह फ़ोन आज ही पेश होगा. 

जानकारी के मुताबिक़, HMD ग्लोबल अपने नए Smart Phone नोकिया 8.1 को दुबई में लांच करने के बाद 10 दिसंबर को भारत में लांच करेगी. बताया जा रहा है कि Nokia 8.1 की लांचिंग नयी दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में होगी. नोकिया 8.1 की खासियतों की बात करें तो इसमें 6.18 इंच की बड़ी नॉच डिस्प्ले है. इसके अतिरिक्त इसमें डुअल रियर कैमरा भी मिलेगा. 

इसके अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डाली जाए तो दुबई में शुरुआती मूल्य 399 यूरो यानि करीब 31,900 रुपये है व इसकी बिक्री युरोपियन मार्केट में दिसंबर के मध्य से प्रारम्भ होने जा रही है. नोकिया 8.1 ब्लू-सिल्वर, स्टील-कॉपर व आयरन-स्टील डुअल टोन कलर वेरियंट में मिलेगा. भारत में इसका मूल्य क्या होगा ? फ़िलहाल इस बात का जवाब नही मिल सका है. इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी हो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसके साथ 18 वॉट का चार्जर भी मिलेगा. 

फिर खुशी से झूम उठें JIO ग्राहक, कंपनी ने अब कर दिया कुछ ऐसा

59 हजार रु है इस तगड़े फोन की कीमत, लेकिन धाकड़ फीचर्स भूला देंगे यह कीमत

Redmi 7A : यह होगा कंपनी का अगला स्मार्टफोन, रिपोर्ट्स ने कही इतनी बड़ी बात

दमदार ऑफर के साथ Realme 2 Pro महज 8500 रु में उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -