रेडमी नोट 5 आज फिर मिलेगा ऑनलाइन जानें समय
रेडमी नोट 5 आज फिर मिलेगा ऑनलाइन जानें समय
Share:

दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी आज अपने रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाएगी. सेल 12 बजे से शुरू होगी. ग्राहक इन स्मार्टफोन्स को गोल्ड, रोज़ गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

फ्लिपकार्ट पर इन स्मार्टफोन के साथ बैंक ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई का लाभ उठाया जा सकता है. एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्डधारक फोन की खरीदारी पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा जियो के #GiveMe5 ऑफर के तहत, स्मार्टफोन को खरीदने पर रिलायंस जियो की ओर से कैशबैक वाउचर मिलेगा. इन वाउचर का इस्तेमाल यूज़र अपने रिलायंस जियो नंबर को रीचार्ज करते वक्त कर सकेंगे. इतना ही नहीं, डबल डाटा ऑफर में यूज़र 4.5 टीबी तक 4जी डाटा का लाभ मिलेगा.

बता दें कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने फरवरी में Redmi Note 5 को एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित मीयूआई 9 के साथ लॉन्च किया था. दरअसल, इस स्मार्टफोन ने लोकप्रिय रेडमी नोट 4 की जगह ली है. रेडमी नोट 5 का 3 जीबी और 4 जीबी रैम क्रमशः 9,999 और 11,999 रुपये में उपलब्ध है. साथ ही इस मिड रेंज स्मार्टफोन को लेटेस्ट मीयूआई अपडेट मिल गया है, लेकिन यह अब भी एंड्रॉयड नूगा पर आधारित है. गौर करने वाली बात है कि रेडमी नोट 4 का नाइटली बिल्ड रिलीज हुआ था. लेकिन Redmi Note 5 के लिए अपडेट सीधा यूज़र के लिए जारी हुआ है.

लॉन्चिंग से पहले सस्ता हुआ ये दमदार फोन

आज ही के दिन जब पहली बार की गई थी मोबाइल कॉल

इनफोकस के इन मोबाइल्स पर मिल रहा है ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -