लॉन्चिंग से पहले सस्ता हुआ ये दमदार फोन
लॉन्चिंग से पहले सस्ता हुआ ये दमदार फोन
Share:

बुधवार को नोकिया का नया लांच होने वाला फ़ोन, लॉन्चिंग से पहले ही सस्ता हो गया है. नोकिया 6 के 3 GB वैरियंट की कीमत पहले 14,999 थी जिसे बाद में 13,999 कर दिया गया है. पिछले महीने इसी फ़ोन को 13,499 में 1500 रूपये की छूट के साथ उपलब्ध कराया गया था. अमेज़न इंडिया ने नोकिया 6 को सिल्वर और मैट ब्लैक कलर को अपनी साइट पर बिक्री के लिए रखा है. 

नई कीमत के साथ-साथ अमेज़न इंडिया नोकिया 6 पर एक्सचेंज ऑफर भी लाई है. जिसके बाद कीमत 9,915 रुपये तक जा सकती है. घटी हुई इन कीमतों के बारे में जब एचएमडी ग्लोबल से रिपोर्टर्स ने सवाल किया तो उन्होंने बताया कि इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, हो सकता है यह सिमित समय के लिए हो. 

नोकिया 6 में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है जो 2.5डी गोरिल्ला ग्लास के साथ आता है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट है. नोकिया 6 एक डुअल सिम फोन है और इसमें 3000 एमएएच की बैटरी है. नोकिया 6 की यूनीबॉडी को 6000 सीरीज़ एल्यूमीनियम के साथ बनाया गया है. वहीं, होम बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. इसमें एफ/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस और डुअल टोन फ्लैश से लैस है.

आज ही के दिन जब पहली बार की गई थी मोबाइल कॉल

इनफोकस के इन मोबाइल्स पर मिल रहा है ऑफर

इस डिवाइस से घर पर ही कर सकेंगे इन उपकरणों की जांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -