इस कीमत में कभी नहीं मिलेगा ऐसा स्मार्टफोन, तोते उड़ा देंगे फीचर्स
इस कीमत में कभी नहीं मिलेगा ऐसा स्मार्टफोन, तोते उड़ा देंगे फीचर्स
Share:

दोस्तों आज हम बात करेंगी शाओमी के रेडमी नोट 5 प्लस स्मार्टफोन के बारे में. इस फ़ोन में आपको 5.99 इंच का मल्टी टच डिस्प्ले मिल जाएगा जो कि 2160 X 1080 पिक्सेल की फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन भी मिल जाएगा जिसके ऊपर में आपको गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन लेयर भी दिया जा रहा है. बात करें इसके कैमरा की तो इसमें आपको प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का और एक रियर कैमरा भी मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. इसमें आपको दो फ्लैशलाइट भी मिलेगा एक रियर फ्लैशलाइट और दूसरा फोंट फ्लैशलाइट है

आपको बता दें कि बहुत ही कम कीमत में सबसे अच्छा परफॉर्मेंस शायद इस स्मार्टफोन में क्योंकि इसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिल जाएगा जो कि क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 625 का है और इसमें आपको "3 जीबी रैम" मिलेगा जो की मल्टी फंक्शन के लिए बहुत ही अच्छा है और इसमें आपको 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगा एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सपोर्ट मिलेगा जो कि एंड्रॉयड वर्जन 8.1 पर आधारित है.

वहीं बात करें बैटरी के तो इसमें 4000 mAh की एक पावरफुल बैटरी दी गई है. जो "Type C" केबल के साथ आएगी इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है. वहीं प्रोटेक्शन केलिए इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा और फेस अनलॉक फीचर्स भी दिया जाएगा. अब बात करें कीमत के तो यह फ़ोन मात्र ₹8999 में उपलब्ध है. Redmi 5 Plus अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन यदि आपको यह स्मार्टफोन खरीदना है तो आप इसे इंटरनेशनल शॉपिंग वेबसाइट से खरीद सकते हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

 

साल 2019 की शुरुआत इतनी जबरदस्त करने में जुटी Samsung, धमाल नही होगा डबल धमाल

यह कंपनी दे रही 75 फीसदी तक की महाछूट, अन्य ने शर्म के मारे छिपाया अपना मुंह

लीक हुई VIVO के अगले फ़ोन की जानकारी, कभी नहीं पेश हुआ ऐसा फ़ोन, होंगे ये धाँसू फीचर्स

Zebronics ने कर दिया दिवाली धमाका, LED लाइट वायरलैस एटम स्पीकर लॉन्च

दिवाली ऑफर : Samsung का सबसे धाकड़ फ़ोन महज 699....रु में, असल कीमत कर देंगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -