यह कंपनी दे रही 75 फीसदी तक की महाछूट, अन्य ने शर्म के मारे छिपाया अपना मुंह
यह कंपनी दे रही 75 फीसदी तक की महाछूट, अन्य ने शर्म के मारे छिपाया अपना मुंह
Share:

इन दिनों हर तरफ बाजार में भारी-भरकम छूट की धूम मची हुई हैं. इनमे स्मार्टफोन कंपनियां तो कोसों आगे हैं. स्मार्टफोन कंपनियां अपने स्मार्टफोन पर 50 फीसदी तक की छूट प्रदान कर रही हैं. ग्राहक तेजी से कंपनियों कि और आकर्षक हो रहे हैं. हर कंपनी दिवाली जैसे बड़े त्यौहार का लाभ लेने में लगी है. वहीं दीवाले जैसे खास मौके को भुनाने ने टेलीकॉम कंपनी भी नहीं पीछे है. 

बता दें कि देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी BSNL कुछ ज्यादा ही अपने ग्राहकों पर मेहरबान हुए जा रही हैं. कंपनी अपने ग्राहकों कि लिए एक और खुशखबरी लाई हैं. BSNL ने कुछ चुनिंदा राज्यों के यूजर्स के लिए मेगा ऑफर जारी किया हैं. BSNL ने प्रीपेड STV 399 को महज 100 रुपये में न्यू यूजर्स को देने का वादा किया है. यानी कि कंपनी कुल 75 फीसदी की छूट दे रही हैं. ये ऑफर न्यू यूजर्स समेत मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी के जरिए BSNL पर शिफ्ट होने वाले यूजर्स के लिए है

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इनका लाभ केवल ऑफर उत्तर प्रदेश, उत्तरांचल, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा राजस्थान, पंजाब और जम्मू कश्मीर कि ग्राहक ही उठा सकते हैं. इस ऑफर को लेने के लिए IOCL/HPCL के डोमेस्टिक LPG बिल्स पर BSNL कूपन को प्रिंटिड करवाना होगा. वहीं इन राज्यों में LPG डीलर्स ये कूपन दे रहे हैं. ये ऑफर उन लोगों के लिए लिमिटेड है जो अपना LPG कनेक्शन इन दोनों कंपनियों से लेते हैं. जो लोग BSNL कूपन को इन LPG बिल्स पर प्रिंटिड करवाएंगे उन्हें ऑपरेटर से न्यू सिम कार्ड मिलेगा और उसके बाद  ग्राहक को 399 रुपये वाला पहला रिचार्ज महज 100 रुपये मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें...

 

दिल के मरीजों के लिए बड़ी खबर, अंगूठा दबाइए ECG पाइए

खुश हुए करोड़ों भारतीय, SAMSUNG के इस दमदार फ़ोन को लेकर आई बड़ी खबर

10GB रैम के साथ एक और फ़ोन आने के लिए तैयार, तय हुई लॉन्चिंग डेट

गूगल की महाछूट, अपने Google Pixel 2 XL पर 4500 की छूट और 16,000 रू का एक्सचेंज आॅफर

1 नवंबर को Lenovo करेंगी महाधमाका, फीचर्स का हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -