शाओमी के इस फ़ोन को मिला नया अपडेट, ऐसे करेगा काम
शाओमी के इस फ़ोन को मिला नया अपडेट, ऐसे करेगा काम
Share:

अगर आप भी शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी का Redmi Note 4 प्रयोग करते हैं तो आज यह खबर आपको खुश कर सकती है. आपको बता दें कि बहुत जल्दी ही इस स्मार्टफोन को एक नया अपडेट मिलने जा रहा है. यह अपडेट MIUI 10 है जो अब जल्द ही इस स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध होने वाला है. 

बताया जा रहा है कि MIUI10 में फुल स्क्रीन जेस्चर सपोर्ट दिया है. इसमें नेचुरल साउंड के साथ नया नोटिफिकेशन और जबरदस्त स्पीड के साथ मल्टी टास्किंग मैनेजमेंट भी आपको आकर्षित करने वाला हैम, जो कि फोन की परफॉरमेंस को बहुत स्मूथ कर देगा. यह अपडेट एंड्राइड के लेटेस्ट सिक्यूरिटी पैच के साथ आपको उपलब्ध कराया जाएगा. 

इस तरह से होगा अपडेट...
फोन की सेटिंग में जाकर अपडेट आप्शन पर ना होगा. अपडेट की उपलब्धता के अनुसार यह अपडेट OTA के रूप में आपके फोन पर नजर आएगा. आप 'अपडेट नाउ' पर क्लिक कर अपने फोन को अपडेट कर सकते हैं.

इस फ़ोन में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया गया है. इसमें 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर,ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू , हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है. वहीं इसके कैमरे की बात करे इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है. यह एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा. स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर व इन्फ्रारेड सेंसर भी मौजूद है.साथ ही  4100mAh की बैटरी दी गई है. 

स्मार्टफोन बाजार में हिंदुस्तान से पीछे छूटा अमेरिका, अब निशाने पर हैं चीन...

हिंदुस्तान में आ रहा है Nokia 7.1, बाजार में क्यों हुई चर्चाएं तेज ?

फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका, महज 3 हजार रु में मिल रहा धाकड़ स्मार्टफोन

लाख कोशिशों के बाद भी नहीं मिलेगा इस कम कीमत में इतना जबरदस्त स्मार्टफोन

कहीं आप अनजान तो नही OPPO के धाकड़ स्मार्टफोन से, अभी ले आएं घर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -