हिंदुस्तान में आ रहा है Nokia 7.1, बाजार में क्यों हुई चर्चाएं तेज ?

हिंदुस्तान में आ रहा है Nokia 7.1, बाजार में क्यों हुई चर्चाएं तेज ?

HMD ग्लोबल स्वामित्व वाली कंपनी Nokia की एक बार फिर से भारतीय बाजार में वापसी हो रही है. आपको बता दें कि वह हिंदुस्तान में इस महीने अपना नया शानदार स्मार्टफोन nokia 7.1 पेश कर सकती हैं. आइए जानते है इस फ़ोन की कीमत और शानदार फीचर्स के बारे में विस्तार से...

आपको बता दें कि Nokia 3.1 Plus की लॉन्चिंग के समय ही Nokia 7.1 के बारे में भी बताया गया था. जहां अब इस स्मार्टफोन को इस महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा. फ़िलहाल आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है. वहीं Nokia 7.1 का लुक काफी हद तक Nokia 6.1 Plus से मेल ख़ाता हैं. 

इस स्मार्टफोन का बॉडी ग्लास का बना है साथ ही इसमें दिया गया सिल्वर एसेंस इस फ़ोन को प्रीमियम लुक देता है.  इसमें Nokia 6.1 Plus की तरह ही नॉच फीचर वाला डिस्प्ले है. इसकी डिस्प्ले 6 इंच की है. इसमें 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा Zeiss के लेंस के साथ मिलता है. वहीं रियर कैमरा बोकेह मोड, बोथी और प्रो मोड के सपोर्ट करता है. आपको बता दें कि यह फ़ोन एंड्रॉइड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है. अब बात करती हैं इस फ़ोन की कीमत की तो कहा जा रहा है कि 20,000 रुपये से कम कीमत में यह फ़ोन भारत में पेश हो सकता है. 

भारतीयों की नींद उड़ा कर रख देंगी यह रिपोर्ट, 2021 तक होगा आपके साथ यह काम

शाओमी का महाधमाका, एक साथ उतारे 2 लैपटॉप, मिलेंगे ये दमदार और जबरदस्त फीचर्स

फिर शाओमी ने मचाया तहलका, पेश किया धाँसू mi 8 pro

शाओमी ने पहले कभी नहीं किया ऐसा इयरफोन लॉन्च, देखते ही खरीदने के लिए लालायित हो जाएंगे...

अब iphone में जियो यूजर्स कर सकेंगे E-Sim का इस्तेमाल, ऐसे होगी एक्टिवेट

?