Redmi K20 Pro को मिलने वाले है कई नए फीचर, इस अपडेट ने यूजर्स को किया खुश
Redmi K20 Pro को मिलने वाले है कई नए फीचर, इस अपडेट ने यूजर्स को किया खुश
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने पिछले दिनों 22 अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच कई स्मार्टफोन्स के लिए MIUI 11 Global Stable ROM अपडेट रोल आउट करने की घोषणा की थी. MIUI 11 Update के पहले बैच के तहत कंपनी अभी तक Redmi Note 7 Pro और Redmi K20 समेत अपने कई स्मार्टफोन्स के लिए नया अपडेट रोल आउट कर चुकी है. वहीं अब सेकेंड बैच में Redmi K20 Pro यूजर्स को MIUI 11 अपडेट मिलना शुरू हो गया है. जबकि सेकेंड बैच 4 नवंबर से 12 नवंबर के बीच प्रांरभ होने वाला है.

Xiaomi ने दिवाली के मौके पर बेच डालें 85 लाख स्मार्टफोन, अन्य प्रोडक्ट की भी हुई बंपर सेल

हाल ही में कंपनी के फोरम पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 11 Global Stable ROM अपडेट मिलना शुरू हो गया है. कुछ यूजर्स ने इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. रिपोर्ट के अनुसार Redmi K20 Pro के लिए आया अपडेट वर्जर का नंबर 11.0.1.0.QFKINXM है. अपडेट का साइज 2.2GB है और इसके साथ यूजर्स को अक्टूबर 2019 एंड्राइड सिक्योरिटी पैच भी प्राप्त होगा. 

Xiaomi : स्मार्ट बेडसाइड लैंप बाजार में ब्रिकी के लिए हुआ प्रदर्शित, जानिए कीमत

आप भी अगर Redmi K20 Pro उपयोग करते हैं तो अपने फोन की सेटिंग्स में दिए गए System Update section जाकर चेक कर सकते हैं कि आपके डिवाइस में नया अपडेट आया है या नहीं. हालांकि कंपनी के फोरम पर नए अपडेट के लिए कोई डाउनलोड लिंक नहीं दिया गया है. MIUI 11 अपडेट में यूजर्स को नए डिजाइन, नए डायनमिक साउंड इफेक्ट्स, नए मी फाइल मैनेजर ऐप, स्टेप्स ट्रैकर और फ्लोटिंग कैल्युक्लेटर जैसे कई फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होने वाली है.

50 बोइंग 737-NG विमान हुए परिचालन से बाहर, सामने आई थी ये गड़बड़ी

अचल सम्पति के लिए जरुरी है आधार, अगर आपके पास नहीं है तो जल्द बनवाये

OMG: लाखो भारतियों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से डाटा हैक, जाने क्या है इसका कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -