गेमिंग के दीवानों को मिला बड़ा तोहफा, भारत आया Black Shark 2 स्मार्टफोन
गेमिंग के दीवानों को मिला बड़ा तोहफा, भारत आया Black Shark 2 स्मार्टफोन
Share:

मार्च माह की शुरुआत में ब्लैक शार्क ने घोषणा की थी कि कंपनी जल्द ही भारत में कदम रखेगी. तो आपको बता दें कि यह कंपनी भारत में प्रवेश कर चुकी है. हाल ही में भारत में कंपनी ने Black Shark 2 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन पिछले मॉडल यानी ओरिजनल Black Shark की तुलना में काफी अपडेटेड बताया जा रहा है. 

Black Shark 2 स्मार्टफोन रग्ड नजर आता है और इसे गेम लवर्स के लिए खास तौर पर डिजाइन किया है. गेमिंग के दीवानों को इस तरह से होली के ठीक पहले एक बड़ा तोहफा मिला है. इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो ब्लैक शार्क 2 में लगभग सारे प्रीमियम फीचर्स हैं. ये पहला ब्लैक शार्क फोन है जिसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोससर का इस्तेमाल हुआ है. 

Black Shark 2 में 6.39-इंच OLED डिस्प्ले आउट इसके साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी आपको मिलेगा. इसे लेकर शाओमी ने कहा कि प्रेशर सेंसिटिव बटन की मदद से यूजर्स डिस्प्ले के बेहद कॉर्नर में लोकेटेड बटन्स कि मैपिंग कर सकेंगे. इन बटन्स को ऐक्सेस करने के लिए स्क्रीन के इन डेडीकेटेड एरियाज को थोड़ा हार्ड प्रेस करना पड़ेगा. इसमें कंपनी ने 12GB रैम और 256GB स्टोरेज को शामिल किया है. बात अब कीमत की करें तो इनकी कीमत क्रमश: CNY 3,200 (लगभग 33,000 रुपये) और CNY 4,200 (लगभग 43,000 रुपये) तय हुई है. वहीं आपको इस फोन में पावर के लिए 4,000 mAh की बैटरी मिलेगा. इसमें 48 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे, जबकि इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. 

Honor 10 lite का सबसे सस्ता वर्जन भारत में लॉन्च

इन शानदार फीचर्स के साथ Samsung ने लॉन्च किया Galaxy A20

Xiaomi ने लॉन्च किया Redmi GO, ऐसे है शानदार फीचर्स

दिल्ली IIT में आज ही करें अप्लाई, 41 हजार रु वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -