20 हजार रु से कम में Galaxy A40 लॉन्च, 25MP सैल्फी कैमरे से है लैस
20 हजार रु से कम में Galaxy A40 लॉन्च, 25MP सैल्फी कैमरे से है लैस
Share:

सैमसंग ने तेजी से A-सीरीज का विस्तार करते हुए अब नया स्मार्टफोन Galaxy A40 यूरोप के बाजार में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और ऑरेंज कलर ऑप्शन में वहां उतारा गया है. कीमत की बात करें तो कीमत 249 Euros लगभग (19,520 रुपये) तय हुई है. बताया जा रहा है कि इसकी बिक्री 10 अप्रैल से शुरू होगी. फिलहाल अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. ना ही इसके भारत आने को लेकर अभी कोई खबर नहीं है.

Samsung Galaxy A40 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स...

सैमसंग गैलेक्सी A40 में A30 और A50 स्मार्टफोन्स की तरह 3D ग्लासटिक बैक आपको मिलेगा. वहीं इस हैंडसेट में 19:9 रेश्यो और  1080x2280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 5.9-इंच फुल HD+ इनफिनिटी U सुपर AMOLED डिस्प्ले आपको मिलेगी. 4GB रैम के साथ सैमसंग का अपना Exynos 7885 प्रोसेसर इसमें मौजूद है. इंटरनल मेमोरी 64GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक आप बढ़ा सकेंगे. Galaxy A40 एंड्रॉयड 9.0 पाई बेस्ड कंपनी के कस्टम स्किन पर काम करने में सक्षम है. डुअल-सिम सपोर्ट भी इसमें दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए भी रियर में डुअल कैमरा सेटअप है. इसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है. दूसरा कैमरा वाइड एंगल लेंस वाला बताया जा रहा है. जबकि इसके फ्रंट कैमरे की बात की जाए तो यहां सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा आपको मिलेगा. इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर बैक में है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, VoLTE, 3G, WiFi, ब्लूटूथ, GPS, NFC और USB टाइप C का सपोर्ट है और पावर के लिए बैटरी 
3,100 mAh की दी जा रही है. 

Tecno Camon iSky 3 ने भरत में ली एंट्री, ये हैं कीमत-फीचर्स

गेमिंग के दीवानों को मिला बड़ा तोहफा, भारत आया Black Shark 2 स्मार्टफोन

Honor 10 lite का सबसे सस्ता वर्जन भारत में लॉन्च

10वीं पास के लिए नौकरियां, एक साथ ढेरों पद खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -