शाओमी Redmi go 4 फ्लैश सेल में मिलेगा और भी सस्ता, मत गवाए यह मौका
शाओमी Redmi go 4 फ्लैश सेल में मिलेगा और भी सस्ता, मत गवाए यह मौका
Share:

भारत मे धूम मचाने वाली चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने सबसे सस्ता स्मार्टफोन रेडमी गो 4 अप्रैल से 6 अप्रैल 2019 तक सेल मे खरीदा जा सकता. आपकी जानकारी के लिए बता दे 4 से 6 अप्रैल के बीच एमआई फैन फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. जिस मौके का लाभ लेकर रेडमी गो को बिना फ्लैश सेल खरीदा जा सकेगा, इसके अलावा यूजर के लिए रेडमी गो शाओमी का यह पहला फोन है जो ग्राहको के बीच एंड्रॉयड ओरियो 8.0 और एंड्रॉयड गो वर्जन के साथ पेश किया गया है. सेल का आज अंतिम दिन है, आप फ्लिपकार्ट, एमआई स्टोर और शाओमी की वेबसाइट से दोपहर 2 बजे सेल का फायदा उठा सकते है.

कंपनी ने स्मार्टफोन मे 5 इंच की एचडी डिस्प्ले लगाई है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1280 पिक्सल है. साथ इस स्मार्टफोन मे क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर फिक्स किया गया है. फोन मे  ग्राफिक्स के लिए 308 GPU मिलेगा. इस सेल मे प्रदर्शित रेडमी गो में 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज क्षमता है, जिसे मेमोरी कार्ड से 128 जीबी तक आसानी से बढ़ाया जा सकता है.

इस स्मार्टफोन मे पहले से ही गूगल गो, जीमेल गो, यूट्यूब गो ऐप को इंस्टाल किया गया है. अगर बात करे फोन के कैमरे की तो इसकी क्षमता 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. इस चीनी स्मार्टफोन मे 3000एमएएच की बैटरी है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और 4G LTE का सपोर्ट​ दिया गया है. सेल का अधिक लाभ पाने के लिए एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करे आपको 5 प्रतिशक का डिस्काउंट मिलेगा.

300 रु से भी कम कीमत के है यहाँ प्लान, मिलेगा 2GB डाटा

Samsung Galaxy A30 : कई जबरदस्त फीचर के साथ हुआ भारत मे लॉन्च

Realme 3 : तोड़े सभी रिकॉर्ड 3 सप्ताह में 5 लाख स्मार्टफोन बेचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -