Realme 3 :  तोड़े सभी रिकॉर्ड 3 सप्ताह में 5 लाख स्मार्टफोन बेचे
Realme 3 : तोड़े सभी रिकॉर्ड 3 सप्ताह में 5 लाख स्मार्टफोन बेचे
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी ओप्पो के सब-ब्रांड रियलमी के नए स्मार्टफोन Realme 3  ने भारत में सफलता का एक नया मुकाम हासिल कर लिया है. कंपनी से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  3 सप्ताह में भारत में रियलमी 3 के 5 लाख से ज्यादा फोन बेच दिये हैं. फोन को फ्लिपकार्ट ने  4.5 रेटिंग दी है. दो फ्लैश सेल  का फायदा कंपनी को मिला है क्योकि इस सेल का फायदा उठाते हुए कंपनी ने रियलमी 3 के 3,11,800 यूनिट्स की बिक्री कर ली है. आखिकार क्या कारण है इस फोन की इतनी अधिक सेल होने का आइये हम जानते है 

ग्राहको को लुभाने के लिए कंपनी ने फोन को डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित कलरओएस 6.0 पेश किया है. जिसमे 6.2 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है, जो  गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ मिलता है इस फोन मे यूजर को 3 जीबी/4 जीबी रैम और 32 जीबी/64 जीबी की स्टोरेज प्राप्त होता है. फोन की क्षमता को स्मार्टफोन के स्तर पर खरा रखने के लिए मीडियाटेक का हीलियो पी70 प्रोसेसर लगाया गया है.

अगर बात करे इस स्मार्टफोन के कैमरे क्वालिटी के बारे मे तो फोन मे 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है.फोन में 4230एमएएच की बैटरी है इस फोन मे  एक मेमोरी और दो सिम के लिए हैं, फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. इस स्मार्टफोन मे 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये तय की गयी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी को आईपीएन की ब्रांडिग का भी लाभ अपनी सेल मे मिला है.

Airtel देने वाला है जबरदस्त हाई स्पीड नेटवर्क

Realme ने घटाए अपने इस शानदार स्मार्टफोन के दाम

4 अप्रैल को Samsung करेगी सबकी बोलती बंद, कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -