Redmi का ये शानदार स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च
Redmi का ये शानदार स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च
Share:

बीते कुछ दिनों से Redmi के न्यू स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार हो रहा था. वही अब ये इंतजार खत्म हुआ, क्योकि Redmi ने आखिरकार इंडियन मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 9 Prime पेश कर दिया है. इसमें विशेष फीचर्स के रूप में वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले के साथ-साथ पांच कैमरे प्राप्त होंगे. MediaTek Helio G80 चिपसेट पर लॉन्च किया गया, यह स्मार्टफोन डिजाइन के केस में बेहद ही अट्रैक्टिव है. 

आपको बता दें कि इस वर्ष जून में स्पेन में पेश किए गए, Redmi 9 को ही भारत में Redmi 9 Prime नाम से पेश किया गया है. साथ ही Redmi 9 Prime को देश में बजट रेंज सेगमेंट के तहत पेश किया गया है, और इसके 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल का रेट 9,999 रुपये है. जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट का रेट 11,999 रुपये है. यह 6 अगस्त से सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अतिरिक्त ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से भी खरीद सकते हैं. 

इसके साथ ही यह Mi Home stores और Mi Studios पर भी सेल के लिए प्राप्त किया जा सकेगा. बता दें कि Amazon Prime Day सेल में आप इसे 6 अगस्त से 12 अगस्त तक क्रय सकते हैं. एंड्राइड 10 ओएस के साथ MIUI 11 पर लॉन्च किए गए, Redmi 9 Prime में 6.53 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले उपस्थित है. जो कि प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है. इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर लांच किया गया है, और इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स अपनी आवश्यकतानुसार माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं. इसी के साथ ये स्मार्टफोन बेहद ही आकर्षक है.

लॉचिंग के कुछ वक़्त के बाद ही साइट से हटा Lava Z66 स्मार्टफोन

रक्षाबंधन के खास अवसर पर सैमसंग ने इन तीन स्मार्टफोन को किया सस्ता, जानें ऑफर्स

Google Pixel 4a स्मार्टफोन आज भारतीय बाजार में देगा दस्तक, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -