रक्षाबंधन के खास अवसर पर सैमसंग ने इन तीन स्मार्टफोन को किया सस्ता, जानें ऑफर्स
रक्षाबंधन के खास अवसर पर सैमसंग ने इन तीन स्मार्टफोन को किया सस्ता, जानें ऑफर्स
Share:

रक्षाबंधन के खास पर्व पर सैमसंग इंडिया ने यूज़र्स को शानदार ऑफर दिया है. इस ऑफर के  चलते सैमसंग के तीन स्मार्टफोन को सस्ते में परचेस किया जा सकता है. इस ऑफर में सैमसंग गैलेक्सी ए71 स्मार्टफोन में 2,000 रु की कटौती के साथ 30,999 रुपये में, गैलेक्सी ए51 (8GB) को 25,999 रु और गैलेक्सी ए51 (6GB) को 23,999 रु में परचेस किया जा सकता है, जबकि इन मॉडल्स की असली कीमत क्रमशः 30,999 रुपये, 25,999 रुए और 25,250 रु है. इनके अलावा यदि आप एचडीएफसी और एसबीआई कार्ड से पेमेंट करना चाहते हैं तो अतिरिक्त 2,500 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. तो आइये जानते है सैमसंग के इन स्मार्टफोन के फीचर्स के बारें में.....

सैमसंग गैलेक्सी ए71 की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट दिया गया है. स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले का है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल का है. स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 730 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है.

Samsung Galaxy A51 की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड दस आधारित वन UI 2.0 का सपोर्ट दिया गया है. स्मार्टफोन में 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा. डिस्प्ले में एक पंचहोल भी है जिसे कंपनी ने इनफिनिटी ओ डिस्प्ले बोला है. स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. गैलेक्सी ए51 में ऑक्टाकोर एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर, 6 जीबी/8 रैम और 128 जीबी की स्टोरेज उपलब्ध है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में गैलेक्सी ए51 में चार रियर कैमरे उपलब्ध हैं जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर वाला है. वहीं, दूसरा लेंस बाराह मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है. तीसरा लेंस पांच मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है और चौथा लेंस पांच मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है. स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 

इस रक्षाबंधन को और भी बनाए खास, इन उपहारों के साथ

Redmi 9 Prime इस हप्ते धमाकेदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

कॉलेजों में अब नई तकनीकों के जरिए लिया जा सकेगा प्रवेश

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -