लॉचिंग के कुछ वक़्त के बाद ही साइट से हटा Lava Z66 स्मार्टफोन

लॉचिंग के कुछ वक़्त के बाद ही साइट से हटा Lava Z66 स्मार्टफोन

चीनी ब्रांड्स को टक्कर देने के लिए कुछ समय पहले ही इंडियन ब्रांड का Lava Z66 लॉन्च कर दिया गया था. लेकिन कंपनी ने इसके आधिकारिक लॉन्च का एलान नहीं किया था. हलाकि इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल के साथ ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट कर किया जा चुका है. जहां यह स्मार्टफोन रेड एंड ब्लू कलर वेरिएंट में दिया जा रहा है.वहीं चौकांने वाली बात है कि अब लावा Z66 को Flipkart से अलग किया जा चुका है. और ऐसे में अनुमान  लगाया जा रहा है कि  Lava Z66 गलती से लॉन्च से पहले लिस्ट किया गया था. 

Flipkart पर कुछ दिनों पहले Lava Z66 को 7,899 रुपये के मूल्य के साथ लिस्ट किया गया था. इस बजट में यह इंडियन मार्केट में पहले से शामिल कई चीनी स्मार्टफोन ब्रांड को कड़ी टक्कर देने वाला है. Flipkart पर इसे रेड और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध किया गया था. जंहा ये भी बताया गया था कि Lava Z66 एक ही स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध किया जाने वाला है. जिसमे 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं.

Lava Z66 के स्पेसिफिकेशन्स: Lava Z66 में 6.8 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जा रहा  है. Lava Z66 की  स्क्रीन रेजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है और इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो शामिल है. Lava Z66 में 1.6GHz के साथ octa-core Unisoc प्रोसेसर से लैस है और Lava Z66 ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि 5MP का सेकेंडरी सेंसर शामिल है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए Lava Z66 में 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए Lava Z66 में 3950mAh की बैटरी मिल रही है. सिक्योरिटी के लिए इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर के साथ लॉन्च किया जाने वाला है. कंपनी दावा है फेस अनलॉक फीचर 0.6 सेकेंड में फोन को अनलॉक किया जा सकता है.

रक्षाबंधन के खास अवसर पर सैमसंग ने इन तीन स्मार्टफोन को किया सस्ता, जानें ऑफर्स

Google Pixel 4a स्मार्टफोन आज भारतीय बाजार में देगा दस्तक, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

इस रक्षाबंधन को और भी बनाए खास, इन उपहारों के साथ