6,000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Redmi 9 Power
6,000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Redmi 9 Power
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi India ने गुरुवार को एक और अद्भुत स्मार्टफोन लॉन्च किया। Redmi 9 Power 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है जो 30 मिनट की चार्जिंग में 14 घंटे VoLTE कॉलिंग प्रदान करता है। यह उपकरण जल्द ही 10,000 से अधिक खुदरा स्टोरों पर भी उपलब्ध होगा। यह 48-मेगापिक्सल के क्वाड-कैमरा सेट-अप के साथ भी लोड होता है। यह 48-मेगापिक्सल का सैमसंग GM1 सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा 120-डिग्री क्षेत्र के साथ खेलता है। डिवाइस 2-मेगापिक्सल के मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर से लैस है।

ओईएम के अनुसार, Redmi 9 Power 6,000mAh क्षमता वाली एक बड़ी क्षमता के साथ आता है, जिससे एक ही चार्ज पर दो दिन का उपयोग किया जा सकता है। 6000mAh की बैटरी 4 जी पर 695 घंटे तक का स्टैंडबाय देती है। Redmi 9 Power 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है जो 30 मिनट की चार्जिंग में 14 घंटे VoLTE कॉलिंग प्रदान करता है।

Redmi 9 Power एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ दोहरी 4 जी स्टैंडबाय सिम कार्ड का समर्थन करता है, और 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक के साथ आता है। यह चार कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा: माइटी ब्लैक, ब्लेजिंग ब्लू, फेरी रेड और इलेक्ट्रिक ग्रीन। और Mi.com, अमेज़न इंडिया, Mi होम्स और Mi स्टूडियो पर 22 दिसंबर से शुरू होगा। 4GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है।

एंड्रॉइड फोन में विस्तारित अपडेट लाने के लिए गूगल और क्वालकॉम हुए एक

Covaxin का ट्रायल सफल, नहीं दिखा कोई साइड इफेक्ट, जल्द शुरू हो सकता है टीकाकरण

ट्राई डेटा: रिलायंस जियो 4G डाउनलोड में सबसे तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -