एंड्रॉइड फोन में विस्तारित अपडेट लाने के लिए गूगल और क्वालकॉम हुए एक

स्नैपड्रैगन SoCs चलाने वाले एंड्रॉइड फोन के लिए विस्तारित अपडेट लाने के लिए तकनीकी दिग्गज Google ने सहयोग किया। टेक दिग्गज ने घोषणा की कि, यह स्नैपड्रैगन फोन के लिए एंड्रॉइड अपडेट का विस्तार करने के लिए हाथ मिला रहा है, Google ने घोषणा की है।

गूगल के प्रोजेक्ट ट्रेबल आर्किटेक्ट, अमिथ डिसूजा, टेक्निकल अकाउंट मैनेजर और वीरेंद्र भोरा, स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप मैनेजर, इलियान माल्चेव ने लिखा, "क्वालकॉम में अपने सहयोगियों के साथ गहरे सहयोग पर निर्माण, आज हम इस काम के परिणामों की घोषणा कर रहे हैं।" सभी नए क्वालकॉम मोबाइल प्लेटफॉर्म जो SoCs के लिए नो-रेट्रोएक्टिविटी सिद्धांत का लाभ उठाते हैं, 4 एंड्रॉइड ओएस संस्करणों और 4 साल के सुरक्षा अपडेट का समर्थन करेंगे। उन्होंने आगे लिखा है कि सभी क्वालकॉम ग्राहक इस स्थिरता का लाभ उठाने में सक्षम होंगे, जिससे उन्नयन के साथ-साथ लॉन्च की लागत दोनों को कम किया जा सके और अब अपने उपकरणों को लंबे समय तक समर्थन कर सकें।

इस महीने की शुरुआत में, चिप बनाने वाली दिग्गज क्वालकॉम ने अपने प्रमुख स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट को लॉन्च किया और इसके नए मिड-टियर 678 चिप का भी अनावरण किया। ओएस की रूपरेखाओं को संभालने और तैनात करने के तरीके को गूगल काफी बदल रहा है।

Covaxin का ट्रायल सफल, नहीं दिखा कोई साइड इफेक्ट, जल्द शुरू हो सकता है टीकाकरण

ट्राई डेटा: रिलायंस जियो 4G डाउनलोड में सबसे तेज

फोसुन फार्मास्युटिकल ग्रुप खरीदेगा BioNTech से 100 मिलियन की कोरोना वैक्सीन खुराक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -