शाओमी का अगला धाकड़ स्मार्टफोन Redmi 7A, कीमत होगी बेहद कम
शाओमी का अगला धाकड़ स्मार्टफोन Redmi 7A, कीमत होगी बेहद कम
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी इन दिनों बाजार में काफी धूम मचा रही है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी भारत की बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से एक मानी जाती है, जो कि हमेशा अपने ग्राहकों को कम से कम कीमत में अच्छे से अच्छा स्मार्टफोन देने का प्रयास करती है

फ़िलहाल आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन की जानकारी देने जा रहे हैं जो कंपनी काफी जल्द पेश करने वाली है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी का अगला फ़ोन रेडमी 7A होने वाला है. यह बेहद ही सस्ता और किफायती फ़ोन होने वाला है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि कंपनी ने अभी तक इस फोन को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है. हालांकि सूत्रों के अनुसार कंपनी इस फोन में 5.84 इंच की डिस्प्ले देगी. वहीं अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा तथा 13+5 मेगापिक्सल का डबल बैक कैमरा देने वाली है,. जबकि पावर छे लिए इस फ़ोन में 4000 एमएच की पावरफुल बैटरी दे सकती है. अगर इसकी कीमत पर गौर करें तो इसकी कीमत ₹6999 हो सकती है. जैसा कि आप जानते हैं कि कंपनी अपने ग्राहकों को बेहद ही कम कीमत में अच्छे फोन पेश करती है तो इस बार भी कंपनी कुछ ऐसा ही करने जा रही है. 

JIO बनाम AIRTEL : किसमें हैं दम, ये बता रहे हैं हम ?

जानिए, सबसे अधिक कौन-सी कंपनी रूलाती है अपने ग्राहकों को, Airtel, Jio या Vodafone ?

Vodafone ने उतारा नया प्लान, महज इस कीमत में मिलेंगे दमदार फ़ायदें...

हिंदुस्तान में आया Microsoft Surface Go, चौंका देंगे कीमत और फीचर्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -