जानिए, सबसे अधिक कौन-सी कंपनी रूलाती है अपने ग्राहकों को, Airtel, Jio या Vodafone ?
जानिए, सबसे अधिक कौन-सी कंपनी रूलाती है अपने ग्राहकों को, Airtel, Jio या Vodafone ?
Share:

देश में कॉल ड्रॉप की समस्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है. इस समस्या का कोई उचित समाधान फिलहाल नहीं निकल रहा है. बता दें कि यूजर्स की दिक्कतों और टेलीकॉम रेगुलेटर की चेतावनियों बाद भी कॉल ड्राप की समस्या पर कंपनियों द्वारा प्रभावी रूख नई अपनाया जा रहा है. हाल ही में देश में काल ड्राप की समस्या को लेकर एक सर्वे किया गया है. सर्वे की रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा हुआ है.

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक़, सर्वे में बड़ी टेलीकॉम कंपनियों की कॉल ड्रॉप को लेकर बदतर सेवाओं का जिक्र किया गया है. जहां इनमें एयरटेल, वोडाफोन-आईडिया और रिलांयस जियो को शामिल किया गया है. रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि तीनों ही कंपनियों के ग्राहक इनकी लगातार हो रही कॉल ड्रॉप से बेहद परेशान हैं. इन तीनों प्रमुख कंपनियों के 56 फीसदी कस्टमरर्स इस समस्या से ग्रस्त है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि कॉल ड्रॉप पर यह सर्वे एक लोकल सर्कल द्वारा कराया गया है. रिपोर्ट में सामने आया है कि उपभोक्ताओं को क्लियर कॉल करने के लिए मेहनत करनी पड़ती है. सर्वे में पाया कि एयरटेल के 37 परसेंट यूजर्स कॉल ड्राप की समस्या से परेशान हैं. वहीं वोडाफोन-आइडिया के 32 फीसदी कस्टमर्स इससे परेशां है. वहीं जियो की करीब  27 परसेंट कस्टमर्स कॉल ड्रॉप की समस्या से जूझ रहे हैं. 

HTC के नए फ़ोन Desire 12s ने दी दस्तक, इन फीचर्स से जीतेगा दिल

यह है शाओमी का सबसे तगड़ा फ़ोन, अब कंपनी ने दिया इसमें दमदार अपडेट

अबकी बार, 30 करोड़ पार, हिन्दुस्तानियों को हिला डालेगी यह रिपोर्ट

भारतीयों की नींद उड़ाएंगी यह रिपोर्ट, जानिए कैसे खेलती है आपके साथ टेलीकॉम कंपनियां ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -