Vodafone ने उतारा नया प्लान, महज इस कीमत में मिलेंगे दमदार फ़ायदें...
Vodafone ने उतारा नया प्लान, महज इस कीमत में मिलेंगे दमदार फ़ायदें...
Share:

शानदार टेलीकॉम कंपनी Vodafone ने चुनिंदा सर्कल के लिए 398 रुपये का नया रीचार्ज पैक जरी कर दिया है. बता दें कि इस रीचार्ज पैक की वैधता 69 दिनों की है और इस दौरान वोडाफोन सब्सक्राइबर को हर दिन इस्तेमाल के लिए 1.4 जीबी डेटा मिलेगा. वहीं इस नए रीचार्ज पैक में यूज़र को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 398 रुपये वाले वोडाफोन रीचार्ज पैक को अभी मुंबई, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और पंजाब सर्कल के लिए ही कंपनी ने उपलब्ध कराया है. जबकि इसमें ख़ास बात यह है कि दिल्ली-एनसीआर और पूर्वोत्तर सर्कल में यही फायदे 396 रुपये वाले रीचार्ज पैक में मिल रहे हैं. 

ख़बरें यह भी है कि दूसरी तरफ, Vodafone ने अपने 399 रुपये वाले रीचार्ज पैक में कुछ बदलाव भी किए हैं. अतः अब पैक 84 दिनों की वैधता के साथ आता है और यूज़र को हर दिन इस्तेमाल के लिए सिर्फ 1 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इसे आप फिलहाल मायवोडाफोन ऐप पर से रिचर्ज करा सकते हैं. बता दें कि 398 रुपये वाला वोडाफोन रीचार्ज पैक 69 दिनों की वैधता के साथ मिलेगा. साथ ही यूज़र को इस्तेमाल के लिए कुल 96.6 जीबी डेटा दिया जा रहा है. वहीं इन सुविधा के साथ ही आपको हर दिन 100 एसएमएस भी फ्री मिलेंगे. 

शुरू हुई Nokia 8.1 की बिक्री, इसमें है दमदार स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर

कूलपैड का धमाका, भारत में आज आएंगे 3 दमदार स्मार्टफोन

ASUS ने हिंदुस्तान में किया नया धमाका, उतारे एक साथ 2 नए लैपटॉप

10 हजार रु से भी कम में मिलेगा Asus का यह फ़ोन, सेल हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -