Redmi Note 7 के बीच आ सकता है Redmi 7A, जानिए कैसे होंगे फीचर्स ?
Redmi Note 7 के बीच आ सकता है Redmi 7A, जानिए कैसे होंगे फीचर्स ?
Share:

चीन की सबसे प्रसिद्ध स्मार्टफोन कंपनियों में से एक शाओमी रेडमी सफलता के झंडे गाड़ते हुए आगे बढ़ रही है. लगातार यह कंपनी एक के बाद एक नए-नए फोन को पेश कर रही है. आपको बता दें कि कंपनी की हमेशा से यही कोशिश रहती है कि अपने ग्राहकों को कम कीमत में काफी शानदार स्मार्टफोन उपलब्ध कराए जाए. साथ ही ऐसा करने में कंपनी कामयाब हुई है और ऐसा कर भी रही है. वहीं अब जानकारी के मुताबिक, कंपनी अपने ग्राहकों को एक और शानदार स्मार्टफोन देने जा रही है जिसका नाम रेडमी 7a है. कहा जा रहा है जो कि भारत में जल्द ही लांच करा दिया जाएगा. साथ ही फोन की कीमत भी बेहद कम होगी.

Redmi 7A के फीचर्स...

बता दें कि इसे लेकर कोइ भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक, इसके फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि  5.84 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए आपको 13MP+5MP का डुअल रियर कैमरा और सेल्फी लेने के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. जबकि इसमें आपको 4000mAh की दमदार बैटरी पवार की लिए मिलेगी. 

कीमत...

अब बात करें अगर इस फोन की कीमत की तो प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपए के आस पास हो सकती है. जो कि इस स्मार्टफोन के फीचर्स के हिसाब से सही बताई जा रही है. जबकि इस स्मार्टफोन के लॉन्च होते ही पूरे भारत में तहलका मचने की भी संभावना है. 

 

Samsung Galaxy S9 की कीमत में 4 हजार रु की कटौती, फिर नहीं आएगा ऐसा मौका

OPPO के सबसे तगड़े फोन की कीमत में हुई भारी कटौती, अभी उठाएं फ्लिपकार्ट से फायदा

जियो के ये 2 प्लान मचा रहे तबाही, ग्राहकों को मिल रहा भरपूर डाटा

सैमसंग के 2 सबसे तगड़े फोन को मिला एंड्रॉयड '9 पाई' अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -