चाहिए अच्छा और सस्ता साथी, तो आज ही घर लें आए Redmi 6A
चाहिए अच्छा और सस्ता साथी, तो आज ही घर लें आए Redmi 6A
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Mi के द्वारा पिछले साल रेड्मी 6A स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया गया था. इस फ़ोन की खासियत यह है कि यह Mi का भारत में बिकने वाला अभी तक का सबसे सस्ता और दमदार स्मार्टफ़ोन है. अगर आप भी काफी कम कीमत में कुछ अच्छा चाहते हैं तो आप आज हे इस फोन को घर लें आए.

रेडमी 6A स्मार्टफ़ोन में स्क्रीन आपको 5.45 इंच की मिलेगी और इस स्क्रीन का रेजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सेल्स का है एवं स्क्रीन का आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का बताया जा रहा है. इस फ़ोन के डिजाईन ने भी हर किसी को अपनी और आकर्षित किया है. बढ़िया परफॉरमेंस के लिए इस फ़ोन में मीडिआटेक हेलिओ A22 प्रोसेसर मिलेगा. साथ ही यह स्मार्टफोन 2 जीबी और 3 जीबी रैम के साथ मिलेगा. 

बात करें फोटोग्राफी के तो इस फोन में कैमरा पीछे दोनों तरफ सिंगल कैमरा दिया गया है जिसमे से पिछले हिस्से पर 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा मिलेगा. वहीं इस फोन में बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश भी दिया जा रहा है. आपको इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. फ़ोन को पॉवर देने के लिए इस फ़ोन में 3000mAH की बैटरी मिलेगी. जबकि इसमें क्यूरिटी के तौर पर फेस अनलॉक का आप्शन दिया गया है. यह फोन एंड्राइड 8 ओरियो कंपनी के अपने MIUI 9 यूजर इंटरफ़ेस के साथ आता है. अब बात करते हैं इसकी कीमत की तो इसे महज 5,999 रुपये की कीमत में पेश किया है. 

Redmi GO की सेल शुरू, शाओमी के सबसे सस्ते फोन में मिलेंगे ये फीचर्स

Oppo A7 और Oppo A5 की कीमत में भारी कटौती, अब 12 हजार रु से कम में खरीदें

20 हजार रु से कम में Galaxy A40 लॉन्च, 25MP सैल्फी कैमरे से है लैस

10वीं पास के लिए नौकरियां, एक साथ ढेरों पद खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -