लहसुन और रेड वाइन करेगी आपके कैंसर का इलाज
लहसुन और रेड वाइन करेगी आपके कैंसर का इलाज
Share:

आजकल लोगो में दिल की बीमारिया कोलोस्ट्रोल आदि की समस्याएं बढ़ती जा रही है. ऐसे में बड़ी बीमारी ना हो इसके लिए  आपको अपना ध्यान रखना बहुत जरुरी है. आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप बहुत आसानी से इन समस्याओ से छुटकारा पा सकते है और लम्बे समय तक अपने शरीर को स्वस्थ रख सकते है. इसे बड़ी बड़ी और कैंसर जैसी बीमारी को दूर किया जा सकता है. इसके लिए- 

सबसे पहले लहसुन को छोटे छोटे टुकड़ों में काट लें. अब इन लहसुन के टुकड़ो को एक जार में रख दे. अब इस जार में थोड़ी सी रेड वाइन मिला दे पर इसे ढककर आठ दिनों के लिए ऐसी जगह पर रख दे जहां धुप आती हो. हर सुबह जार को हिलाएं. आठ दिन के बाद  इस जार को खाली करके दूसरे जार में रखें और अब इसे पंद्रह दिनों के लिए किसी अंधेरे कमरे में रख दे. 

ये होंगे इसके फायदे :

* इस मिश्रण में भरपूर मात्रा में एंटीबैक्टीरियल, एंटी कैंसर गुण, एंटी इंफ्लेमेटरी और एंटीबायोटिक गुण मौजूद होते हैं. जो हमारे शरीर की ऊर्जा स्तर को बढ़ाने का काम करते है और साथ ही हमारे खून को साफ करने में भी मदद करते है. 

* इस मिश्रण के सेवन से हमारे शरीर से सभी विषाक्त पदार्थ बाधार नकल जाते है और बेड कोलेस्ट्रॉल का लेवल भी कम हो जाता है. 

* यह मिश्रण  सूजन संबंधी समस्याओ से भी छुटकारा दिलाने का काम करता है. अगर आप लहसुन और रेड वाइन के इस मिश्रण का सेवन नियमित रूप से करते है तो ये आपके शरीर में कैंसर की कोशिकाओं की वृद्धि को भी रोक सकता है.

बार बार उल्टी आने की शिकायत होती है तो घर की इन चीज़ों से करें इलाज

सफ़ेद दाढ़ी से हमेशा के लिए मिलेगा छुटकारा, अपनाएं आसान तरीके

आइब्रो को काला और घना बनाना चाहती हैं तो रोज़ लगाएं कच्चा दूध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -