अपने मेकअप किट में जरूर रखें रेड लिपस्टिक

अपने मेकअप किट में जरूर रखें रेड लिपस्टिक

सभी लड़कियों को लिपस्टिक लगाना बहुत पसंद होता है. लिपस्टिक के बिना मेकअप अधूरा अधूरा सा नजर आता है. ज्यादातर लड़कियां ग्लैमरस लुक पाने के लिए अपनी ड्रेस से मैचिंग लिपस्टिक लगाती हैं, पर जरूरी नहीं कि आप अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग लिपस्टिक लगाएं. आप अपनी हर ड्रेस के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगा सकती हैं. 

रेड कलर की लिपस्टिक आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है. रेड कलर की  लिपस्टिक हर कलर की आउटफिट के साथ अच्छी लगती है. इसे लगाने से आपको बोल्ड और ग्लैमरस लुक मिलता है. जिन लड़कियों का रंग डार्क होता है वो रेड कलर की लिपस्टिक लगाने से हिचकिचाती  हैं, पर हम आपको बता दें कि डार्क स्किन पर रेड कलर की लिपस्टिक बहुत सूट करती है. 

आजकल ज्यादातर लड़कियां बाहर काम करती हैं. सुबह ऑफिस जाने की जल्दी में वे अपने चेहरे पर अच्छे से मेकअप नहीं कर पाती हैं. जिससे उनका चेहरा डल दिखने लगता है. ऐसे में अपने चेहरे पर बीबी क्रीम और काजल के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाएं. ऐसा करने से आपके चेहरे को ग्लैमरस लुक मिलेगा और आपका मेकअप भी आसानी से हो जाएगा .

रेड लिपस्टिक हर तरह की स्किन टाइप पर सूट करती है. इसे लगाने से आपको अट्रैक्टिव लुक मिलता है. अगर आपको  डार्क रेड शेड पसंद नहीं है तो आप ब्रिक जैसे लाइट शेड इस्तेमाल कर सकती हैं. इसे लगाने से आप यंग और एनर्जेटिक नजर आएंगी.

 

खूबसूरत दिखने के लिए सोनाक्षी की तरह कैरी करें जंप सूट के साथ स्नीकर्स

खूबसूरत और जवान दिखने के लिए सोने से पहले अपनाएं ये टिप्स

क्लींजर के रूप में करें नारियल तेल का इस्तेमाल