विदेश से दीप सिद्धू की महिला मित्र कर रही है उसके वीडियो पोस्ट!
विदेश से दीप सिद्धू की महिला मित्र कर रही है उसके वीडियो पोस्ट!
Share:

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के दिन लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू पर गिरफ्तारी के लिए तलवार काफी समय से लटक रही है। अब तक दीप सिद्धू पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं। वह पुलिस की पहुंच से काफी दूर है। जी दरअसल दीप सिद्धू को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की कई टीमें पंजाब में छापेमारी कर रही हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने तो पंजाबी एक्टर के ऊपर एक लाख का इनाम तक घोषित कर दिया है। इन सबके बाद भी कोई सफलता हाथ नहीं लग रही है। अब इसी बीच दीप सिद्धू का एक और वीडियो संदेश आया है जिसके जारी होने को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

इन सभी के बीच दीप सिद्धू के बारे में पुलिस को एक चौंकाने वाली जानकारी मिली है। जी दरअसल हाल ही में यह दावा किया जा रहा है कि पंजाबी एक्टर जो भी वीडियो फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपलोड करता है, उसके पीछे सिद्धू की एक बेहद करीबी महिला मित्र है। जी हाँ, मिली खबर के अनुसार दीप सिद्धू वीडियो बनाता जरूर है लेकिन उसे अपलोड उसकी बेहद करीबी महिला मित्र करती है। यह महिला मित्र भारत से बाहर विदेश में रहती है और वहीँ से दीप सिद्धू के वीडियो अपलोड करती है।

यह भी खबर मिली है कि इसके पीछे सिद्धू की चाल जांच एजेंसियों को भटकाने की है। वैसे दीप सिद्धू को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि वह एक पेशेवर अपराधी की तरह पुलिस के साथ लुकाछिपी का खेल खेल रहा है, हालाँकि दीप अपने आपको पेशेवर अपराधी मानने से मना कर रहा है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना की चपेट में आया खेल जगत का ये मशहूर शख्स

पूर्व बंगाल ने फाउंडर के प्रतिबंध पर 'समीक्षा याचिका' दाखिल करने से किया इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -