रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने लीक से हटकर किया ये काम
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने लीक से हटकर किया ये काम
Share:

साल दर साल,  वर्ष में कई बार, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने कई जोनर में कामयाबी भी दिखाई दी है। डार्लिंग्स, लव हॉस्टल, डियर ज़िंदगी, बिल्लू, रईस, और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी कई औऱ मूवी के साथ, इसने खुद को भारत के सबसे बड़े और प्रमुख प्रोडक्शन हाउस में से एक के रूप में स्थापित भी कर दिया गया है। इंडिया के सबसे बड़े स्टार शाहरुख खान और मूवी निर्माता गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ओटीटी पर भी अपने कंटेंट के साथ जीत हासिल भी कर चुके है। जबकि उनके पास पथप्रदर्शक कंटेंट देने का इतिहास है, वहीं उनसे उलट बहुत से लोग नहीं जानते कि अपने दर्शकों को बेहतरीन कहानियां दिखाकर अपनी विरासत को कैसे रिवाइव  करना जारी रखा हुआ है।

डार्लिंग्स: खबरों का कहना है कि आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा, और रोशन मैथ्यू अभिनीत, डार्लिंग्स एक विचित्र मां-बेटी की जोड़ी के बारे में अपनी तरह की अनूठी कहानी भी कही है, जो विश्व में अपनी जगह पाने की कोशिश करते हुए क्रेजी परिस्थितियों को नेविगेट करती है। ये डार्क कॉमेडी मुंबई में एक कंजरवेटिव लोवर-मिडिल क्लास नेबरहुड की पृष्ठभूमि पर सेट है, और यह उन दो महिलाओं के जीवन को फॉलो भी कर रही है जो असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार भी मिल जाता है। 

डार्लिंग्स इस साल OTT की सबसे बड़ी सफलता साबित हुई है और साथ ही इसने पूरी तरह से दर्शकों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ने में कामयाबी भी अपने नाम कर ली है। आज, डार्लिंग्स सबसे ज्यादा देखी जाने वाली नॉन-इंग्लिश इंडियन ओरिजिनल मूवी है और नॉन-इंग्लिश ओरिजिनल इंडियन मूवी के लिए हाईएस्ट ग्लोबल ओपनिंग है। आखिरी गिनती में, नेटफ्लिक्स पर फिल्म की रनवे सक्सेस 30 मिलियन घंटे से ज्यादा है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -