दिवाली पर पाक द्वारा भीषण गोलीबारी की आशंका, सरहद पर तैनात किये कमांडो
दिवाली पर पाक द्वारा भीषण गोलीबारी की आशंका, सरहद पर तैनात किये कमांडो
Share:

जम्मू : इन दिनों जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम का उल्लंघन कर लगातार गोलीबारी की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान दीवाली पर भीषण गोलीबारी की घटना को अंजाम देना चाहता है, इसलिए उसने सीमा पर अपने कमांडों भी तैनात कर दिए हैं. भारतीय सेना द्वारा भी माकूल जवाब दिया जा रहा है. लगातार गोलीबारी के चलते सीमा पर तीन दिन का रेड अलर्ट जारी किया गया है.

बता दें कि पाक सेना के जवान एलओसी के काफी करीब देखे गए हैं, वहीँ पाक सीमा पर अपने कमांडोज को भी तैनात कर दिया है. ख़ुफ़िया सूत्रों की मानें तो जल्‍द ही ऊपरी इलाकों में बर्फ पड़ने वाली है और पाकिस्‍तान में बैठे आतंक के नुमाइंदे इस को‍शिश में हैं कि इस बर्फबारी से पहले भारत में घुसपैठ कर ली जाए.पाकिस्‍तान के एसएसजी कमांडोज की गतिविधियां बढ़ गई हैं.

उधर चिनाब नदी के किनारे पर भी 150 से ज्‍यादा कमांडोज को अलग से तैनात किये गए हैं. माना जा रहा है कि इन कमांडो की आड़ में लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी भारत में घुसपैठ करना चाहता है. इधर, लगातार हो रही फायरिंग के चलते सेना ने सीमा से सटे गांवों से लोगों को हटाना शुरू कर दिया है.

BSF की जवाबी कार्रवाई, 15 पाक रेंजरों को किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -