अगर आप है 10वी पास तो जल्दी कीजिए पटवारी के लिए 800 पदो पर भर्ती
अगर आप है 10वी पास तो जल्दी कीजिए पटवारी के लिए 800 पदो पर भर्ती
Share:

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने विज्ञप्ति क्रमांक 6/2015 के अंतर्गत उम्मीदवारों से नहर पटवारी के 892 पद एवं ग्राम सचिव के 435 पद के लिए नौकरी निकाली है.

योग्यता: शैक्षिक योग्यता मेट्रिकुलेशन अथवा अधिक अथवा समकक्ष, मेट्रिक स्तर पर संस्कृत / हिंदी आवश्यक है. विज्ञापित पदों के लिए उम्मीदवारों की पदों के अनुसार अलग - अलग है.

उम्र सीमा: नहर पटवारी के लिए 18 से 42 वर्ष . ग्राम सचिव के लिए 17 से 42 वर्ष निर्घारित है. आरक्षित वर्ग के आवेदकों को निर्धारित नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की गई है. उपरोक्त पदों पर चयनित आवेदकों को वेतनमान के तौर पर 5200 - 20200 और ग्रेड पे 1900 रुपये दिये जाने का प्रावधान है. इन पदों पर आवेदन ऑनलाइन करना होगा. आवेदन करने के लिए इच्छुक आवेदक हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें.

आवेदन शुल्क के तौर पर हरियाणा के अजा / अजजा के उम्मीदवारों के लिए 25 रुपये, महिला उम्मीदवारों के लिए 13 रुपये, एवं सामान्य महिला उम्मीदवारों के लिए 50 रुपये निर्धारित है. बाहरी राज्यों के एवं हरियाणा के सामान्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 10 रुपये निर्धारित किया गया है. उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन 22 सितंबर, 2015 से 21 अक्टूबर, 2015 को शाम 5:00 बजे तक कर सकते हैं. उम्मीवारों यदि निर्धारित अंतिम तिथि से पूर्व आवेदन करें तो उन्हें सुविधा होगी. आवेदन करने एवं अन्य जानकारियों के लिए उम्मीदवार अयोग की वेबसाइट www.hssc.gov.in पर लॉग ऑन करें.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -