मशहूर गायक उदित नारायण अस्पताल में भर्ती

मशहूर गायक उदित नारायण अस्पताल में भर्ती

मशहूर गायक उदित नारायण की अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें हाल ही में मायानगरी मुम्बई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 62 वर्षीय गायक उदित नारायण को यूरिन इनफेक्शन और हाई डायबिटीज की बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, उदित नारायण बीते एक माह के भीतर दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए है. 

उदित नारायण इससे 1 माह पूर्व भी भर्ती हुए थे, जहां उन्हें ग्लूकोज लेवल हाई होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उदित नारयण इस समय डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर की दोहरी बीमारी से परेशान हैं. फ़िलहाल इस बात की अभी कोई जानकारी नही है कि उदित मुम्बई के किस अस्पताल में भर्ती है और ना ही उनकी तबीयत को लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान आया है. 

आपको बता दे कि उदित नारायण 90 के दशक के मशहूर गायक रहे हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई मशहूर गाने दिए है. उदित अब तक 30 भाषाओं में गाने गा चुके है, उनके नाम कुल 15 हजार गाने गाने का रिकॉर्ड दर्ज है. वे दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'राजा हिंदुस्तानी', 'हम दिल दे चुके सनम', 'आशिकी', 'लगान' जैसे सुपरहिट फिल्मों के लिए गाने जा चुके है. इन फिल्मों में गाने के लिए उन्हें 5 अवॉर्ड भी मिल चुके है. भारत सरकार की ओर से उन्हें साल 2009 में पद्मश्री से भी नवाजा जा चुका हैं. 

#Omerta Trailer : जमकर वाहवाही लूट रहा है राजकुमार का आतंकी लुक

Birthday Special : अपने नाम के आगे इसलिए YO YO लगाते है हनी सिंह

Photos : बर्थडे पर पत्नी के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आए आमिर खान

?