'मिशन इंपॉसिबल' के सीक्वल में नजर आ सकती है ये मशहूर एक्ट्रेस
'मिशन इंपॉसिबल' के सीक्वल में नजर आ सकती है ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट' के सफल होने के बाद अब हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि मशहूर अभिनेत्री रेबेका फर्गुसन को मिशन इंपॉसिबल के अगले पार्ट के लिए चुना जा सकता है. जी हाँ... आपको बता दें आखिरी बार भी रेबेका फर्गुसन टॉम क्रूज़ की फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट' में नजर आईं थीं.

रेबेका फर्गुसन ने फिल्म में टॉम क्रूज के लव इंट्रस्ट का किरदार निभाया था. इस फिल्म में रेबेका फर्गुसन के किरदार को सभी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसी बीच ये खबर सुनने में आई है कि फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वेरी ने अब मिशन इंपॉसिबल का 7वां और 8वां सीक्वल जल्द ही लाने का फैसला किया है. आपको बता दें इस फिल्म में रेबेका फर्गुसन की भूमिका को भी अब लगभग-लगभग कन्फर्म ही माना जा रहा है.

सुनने में तो ये भी आया है कि मिशन इंपॉसिबल के 7वें और 8वें सीक्वल की शूटिंग भी साथ में ही होने वाली हैं. इतना ही नहीं बल्कि ये दोनों ही फ़िल्में एक के बाद एक रिलीज़ भी होंगी. फिल्म के सीक्वल में इस बार भी टॉम क्रूज मुख्य भूमिका में नजर आएँगे और उनके नाम पर अब लगभग मुहर भी लग चुकी है. सूत्रों की माने तो 'मिशन इंपॉसिबल' का 7वां सीक्वल साल 2021 में जबकि 8वां 2022 में आ सकता है.

पेरी एडवड्र्स ने की इस मशहूर कपल के अफेयर की पुष्टि

किम कार्दशियन ने कराया 2019 का अबतक का सबसे सेक्सी फोटोशूट

मॉडल ने बिकिनी पहनकर दिए अश्लील पोज़, देखकर साँसे थम जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -