किम कार्दशियन ने कराया 2019 का अबतक का सबसे क्यूट फोटोशूट
किम कार्दशियन ने कराया 2019 का अबतक का सबसे क्यूट फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी मॉडल किम कार्दशियन अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. किम को दुनिया की सबसे हॉट और खूबसूरत मॉडल माना जाता है और वो हर फोटोशूट में खुद को हॉट साबित कर भी देती हैं. आए दिन किम कोई ना कोई फोटोशूट करवाती ही रहती हैं और इसी क्रम में एक बार फिर से किम की बेहद सेक्सी तस्वीरें सामने आई है.

 

किम की हॉटनेस पर लाखों लोग फ़िदा हैं को आए दिन उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं. किम भी अपने फैंस के लिए हमेशा हॉट फोटोशूट करवाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. इस बार किम ने अलग ही फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Guess what we are launching just in time for Valentines Day???!!! So excited to announce we are bringing BACK the original 3'

आपको बता दें किम ने ये फोटोशूट उनके मेकअप ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए करवाया है. अब तक किम की इस फोटो पर 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें किम कार्दशियन के इंस्टाग्राम पर 125 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं जो किम के नए फोटोशूट की तस्वीरें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

मॉडल ने बिकिनी पहनकर दिए अश्लील पोज़, देखकर साँसे थम जाएंगी

हसीना ने बिकिनी में दिए कामुक कर देने वाले पोज़

काइली जेनर ने स्किन टच ड्रेस पहनकर दिए सेक्सी पोज़, वायरल हुई तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -