रियल्टी प्रमुख गोदरेज प्रॉपर्टीज के शुद्ध लाभ में आई 69 प्रतिशत की गिरावट
रियल्टी प्रमुख गोदरेज प्रॉपर्टीज के शुद्ध लाभ में आई 69 प्रतिशत की गिरावट
Share:

रियल्टी फर्म गोदरेज प्रॉपर्टीज ने कम आय पर दिसंबर में समाप्त तिमाही के लिए अपने समेकित शुद्ध लाभ में 69 प्रतिशत की गिरावट 14.35 करोड़ रुपये बताई। साल भर पहले की अवधि में इसका शुद्ध लाभ 46.6 करोड़ रुपये रहा था। कंपनी की कुल आय इस वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में 311.12 करोड़ रुपये रह गई, जो पिछले वर्ष की इसी अवधि में 517.47 करोड़ रुपये थी।

कंपनी कोरोनावायरस महामारी के कारण तनाव का सामना कर रहे अन्य बिल्डरों से भूमि, संपत्ति और निर्माणाधीन परियोजनाओं के अधिग्रहण के लिए लगभग $ 1 बिलियन तैयार कर रही है। इन अधिग्रहणों से कंपनी को टॉपलाइन और मार्केट शेयर का विस्तार करने में मदद मिलेगी। कंपनी ने आज कर्ज और इक्विटी के मुद्दे के जरिए 3,750 करोड़ रुपये जुटाने के लिए एक सक्षम संकल्प को मंजूरी दे दी।

वित्त वर्ष 2020-21 की अप्रैल-दिसंबर की अवधि के दौरान, कंपनी ने 2.19 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया, जो साल भर पहले की अवधि में 168.13 करोड़ रुपये से तेज गिरावट दर्ज की गई। इस वित्त वर्ष के पहले नौ महीनों के दौरान कुल आय भी घटकर 757.01 करोड़ रुपये रह गई, जो पिछले वर्ष की समान अवधि में 1,626.42 करोड़ रुपये थी। मुंबई स्थित गोदरेज प्रॉपर्टीज गोदरेज समूह की अचल संपत्ति शाखा है। इसमें मुंबई, बेंगलुरु, दिल्ली-एनसीआर और पुणे जैसे प्रमुख शहरों में परियोजनाएं हैं।

सरकार ने 5 ट्रिलियन डॉलर के टारगेट पर लगाया निशाना, इंफ्रा पुश पर दिया जोर

इन्वेंट्री और विदेशी मुद्रा पर 2,355 करोड़ रुपये से तिगुना हुआ शुद्ध लाभ

आईटी के राजस्व में आई 2.3 प्रतिशत की गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -