आज Realme 5 की सेल होगी शुरू, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स
आज Realme 5 की सेल होगी शुरू, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स
Share:

पिछले दिनों भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने Realme 5 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. जो कि पहली बार 28 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध हुआत्र पहली सेल के दौरान केवल 30 मिनट में इसके 1,20,000 बिक गए. अगर आप उस समय Realme 5 को खरीदने से चूक गए हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है. आज यानि 30 अगस्त को यह फोन फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. Realme 5 आज 12 बजे Flipkart पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होेगा. जहां आप इस फोन के साथ कई ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

RedmiBook 14 देगा जबदस्त स्पीड, जानिए पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme 5 को कंपनी ने तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें से 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 है. जबकि 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट Rs 10,999 में उपलब्ध होगा. सा​थ ही कंपनी ने 4जीबी रैम और 128जीबी वेरिएंट की कीमत Rs 11,999 रू तय की है. Flipkart पर 12 बजे शुरू होने वाली फ्लैश सेल में आप इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं. इसके अलावा Axis Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5 प्रतिशत कैशबैक का भी लाभ मिलेगा. वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट प्राप्त होगा. वहीं Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर Realme 5 के साथ कुछ ऑफर्स की सुविधा दी गई है. फोन की खरीदारी पर पर Jio यूजर्स को Rs 7000 के बेनिफिट्स प्राप्त होंगे. इसके अलावा MobiKwik के माध्यम से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का सुपरकैश मिलेगा. साथ ही Paytm UPI के जरिए पेमेंट करने पर भी RS 2,000 का कैशबैक का लाभ मिलेगा.

PUBG Mobile स्मार्टफोन यूजर्स को देने वाला है शानदार अपडेट, पढ़े डिटेल्स

अगर बता करें Realme 5 के स्पेसिफिकेशन्स की तो इस फोन में कंपनी ने 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध कराया है. जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है. फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC पर पेश किया है. यह तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, साथ ही फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है. कंपनी ने फोटोग्राफी लवर्स के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया है. जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा मैक्रो सेंसर दिया गया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. इसमें 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

OnePlus 7T स्मार्टफोन यूजर्स के लिए होगा खास, दमदार बैटरी से होगा लैस

Motorola का ये हॉट सेल्लिंग स्मार्टफोन Flipkart पर सेल में होगा उपलब्ध

Xiaomi अपने इन अपकमिंग स्मार्टफोन जल्द करेगा लॉन्च, कंपनी ने किया स्पष्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -