Realme X2 Pro स्मार्टफोन का यूजर्स को है बेसब्री से इंतजार, जानिए क्या है लॉन्च डेट
Realme X2 Pro स्मार्टफोन का यूजर्स को है बेसब्री से इंतजार, जानिए क्या है लॉन्च डेट
Share:

Realme के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन X2 Pro को लेकर बहुत सी लीक जानकारी सामने आ रही है. अब इस फोन के लॉन्च होने का समय भी सामने आ गया है. Realme X2 Pro को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी के यूरोपियन आर्म की तरफ से इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी गई है. इसके अलावा फोन की कई अन्य जानाकारियां भी लीक हुई हैं. आइए जानते है संभावित फीचर 

TikTok को लग सकता है तगड़ा झटका, गूगल करने वाला है ये काम

हाल ही में Realme Europe ने लॉन्च डेट को लेकर ट्वीट किया है जिसके अनुसार  इसे 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. इसका लॉन्च इवेंट मादरीद में सुबह 10 बजे (1:30PM भारतीय समयानुसार) आयोजित किया जाएगा. Realme Europe ने एक इवेंट पेज पर जारी किया है जिसके मुताबिक, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया होगा. इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है.इसमें अल्ट्रा वाइड-एंगल शूटर, टेलिफोटो कैमरा और पोट्रेट शॉट्स के लिए डेप्थ सेंसर दिया गया होगा. इसके अलावा फोन में 20x हाईब्रिड जूम जैसा फीचर भी दिया गया होगा.

Paytm की इस सेल में कई डिवाइस पर मिलेगा जबरदस्त कैशबैक

अगर बात करें Realme X2 Pro के अन्य फीचर की तो फोन के डिस्प्ले में 90hz डिस्प्ले मौजूद होगा. वहीं, फोन में 50W SuperVOOC Flash Charge तकनीक दी जा सकती है. वहीं, गेमिंग के हिसाब से भी फोन को पहले के मुकाबले बेहतर बनाया गया है. यह तेज और स्मूथ होगा. इसके अलावा Realme के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर कुछ समय पहले एक टीजर जारी किया गया था. इसके मुताबिक, फोन में Dolby Atmos के साथ ड्यूल स्टीरियो स्पीकर दिया जा सकता है. इस फीचर के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा. अगर फोन के कॉम्पटीशन की बात की जाए तो यह Redmi K20 Pro और OnePlus 7 Pro को कड़ी टक्कर देता नजर आएगा.

Oppo Reno Ace स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, ये है लॉन्च डेट

आधार कार्ड: इस आसान तरीके से करें आधार नंबर लॉक, जानिए कैसे होगा अनलॉक

Reliance JioFiber : इस खास ऑफर में मिलेगी तीन महीने तक फ्री सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -