TikTok को लग सकता है तगड़ा झटका, गूगल करने वाला है ये काम
TikTok को लग सकता है तगड़ा झटका, गूगल करने वाला है ये काम
Share:

दुनियाभर में वीडियों शे​यरिंग ऐप TikTok काफी धमाल मचा रहा है. और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसका इस्तेमाल केवल आम लोग ही नहीं काफी सेलिब्रिटीज भी कर रहे हैं. वहीं अब जल्द ही TikTok को टक्कर देने के लिए Google यूएस के सोशल वीडियो ऐप Firework को खरीदने की योजना बना रही है. हालांकि अभी Google ने आधिकारिक तौर पर ऐसी जानकारी शेयर नहीं की है. लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही TikTok को Google के जरिए चुनौती मिल सकती है.

Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन को लेकर लीक आई सामने, जानिए क्या होगा खास

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Google जल्द ही TikTok की प्रतिद्ंवदी कंपनी Firework को खरीदने की तैयारी कर रही है. Firework केलिफोर्निया स्थित कंपनी है और हाल ही में इसने भारतीय बाजार में अपना सोशल वीडियो शेयरिंग ऐप लॉन्च किया है जो कि एंड्राइड और आईओएस प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध है. वहीं अब Google इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार Firework की नेट वर्थ 100 मिलियन डॉलर है और Google इसके लिए एक अच्छी कीमत देने को तैयार है.

Detel ने अपना 32 इंच का LED TV किया लॉन्च, ​कीमत है बहुत कम

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Tiktok पर यूजर्स 15 सेकेंड की शॉर्ट वीडियो पोस्ट कर सकते हैं जबकि इसकी प्रतिद्वंदी कंपनी Firework अपने यूजर्स को 30 सेकेंड का वीडियो क्रिएट करने की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इसमें आप horizontal और vertical दोनों तरीको से वीडियो अपलोड कर सकते हैं. भारत में Firework वीडियो शेयरिंग ऐप एंड्राइड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है. बता दें कि शॉर्ट वीडियो शे​येरिंग ऐप के क्षेत्र में केवल Google ही नहीं बल्कि Facebook भी दस्तक देने की तैयारी कर रहा है.

PUBG Mobile Game ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, इस गलती पर आईडी 10 साल के लिए बंद

बस मार्शल के विभिन्न पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन

Samsung ने बाजार में उतारा अपना नया प्रोडक्ट, पेमेंट सर्विस देने वाली कंपनी को मिलेगी चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -