Mi A3 Lite के फीचर हुए लीक, Snapdragon 700 प्रोसेसर होगा खासियत
Mi A3 Lite के फीचर हुए लीक, Snapdragon 700 प्रोसेसर होगा खासियत
Share:

अपने Mi A सीरीज के अगले स्मार्टफोन को स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने Mi A3 और Mi A3 Lite के साथ जल्द लॉन्च करने की योजना है. इन दोनों स्मार्टफोन की टेस्टिंग के बारे में पिछले महीने ही जानकारी सामने आई थी. ये दोनों ही स्मार्टफोन इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन Mi A2 और Mi A2 Lite की तरह ही एंड्रॉइड वन पर काम कर सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो  क्वालकॉम लेटेस्ट चिपसेट प्रोसेसर Snapdragon 700 के साथ इन दोनों स्मार्टफोन को  लॉन्च किया जा सकता है.

WhatsApp को RBI से लेनी होगी मंजूरी, ये है मामला

हाल ही सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi अपने तीन डिवाइस pyxis, bamboo_sprout और cosmos_sprout कोड नेम के साथ टेस्टिंग कर रहा है. इन तीनों ही डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 और 712 मोबाइल प्रोसेसर दिया जा सकता है. इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन Xiaomi Mi A2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है. Xiaomi के Mi A सीरीज में एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म रहने की वजह से इसमें एंड्रॉइड के सिक्युरिटी पैच हर महीने मिलते हैं. एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के अपडेट इसके साथ ही 2 साल तक भी मिलते हैं.

फेसबुक अपना बिटकॉइन कर सकता है लॉन्च, पढ़ें रिपोर्ट

अगर बात करे फोन के अन्य फीचर्स के बारे मे तो Mi A2 मे 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. यह स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है जबकि सेकेंडरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है. फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस कैमरा दिया गया है. एंड्रॉइड वन होने की वजह से इसमें लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9 पाई एंड्रॉइड लिए उपलब्ध कराया गया है.

31 हजार रु वेतन, इस यूनिवर्सिटी में आज ही कर दें अप्लाई

पेटीएम मॉल को लेकर बड़ी खबर आई सामने, पढ़ें रिपोर्ट

Vivo S1 Pro हुआ लॉन्च, पॉप-अप सेल्फी है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -