Realme Watch इस कीमत पर भारत में हुई लॉन्च

Realme ने आज यानी 25 मई को भारत में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करते हुए एक साथ कई प्रोडक्ट्स पेश किए हैं जिनमें रियलमी टीवी से लेकर स्मार्टवॉच तक शामिल हैं। रियलमी ने भारत में अपना पहला स्मार्टवॉच Realme Watch लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में कलर डिस्प्ले है जिस पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्शन भी है।

Realme Watch की कीमत और उपलब्धता
इसकी कीमत भारत में 3,999 रुपये है। ऐसे में रियलमी वॉच का सीधा मुकाबला हुआमी के अमेजफिट वॉच से होगा। Realme Watch की बिक्री पांच जून को कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से होगी। वॉच के स्ट्रैप नेमली रेड, ब्लू और ग्रीन कलर वेरियंट में मिलेंगे।

Realme Watch की स्पेसिफिकेशन
बाजार में मौजूद अन्य स्मार्टवॉच की तरह Realme Watch में भी छह फिटनेस मोड्स हैं। इसके अलावा घड़ी में 24 घंटे रियल टाइम हर्ट रेट मॉनिटर है। इस वॉच में SpO2 मॉनिटरिंग भी है जिससे खून में मौजूद ऑक्सीजन की जानकारी मिलेगी। फिटनेस लवर्स के लिए इसमें 14 स्पोर्ट्स मोड्स है जिनमें बैडमिंटन, क्रिकेट, योग और रन जैसे मोड्स शामिल हैं। इसके अलावा इसमें स्लीप रिमाइंडर भी है।इस वॉच पर कॉलिंग और मैसेजिंग के नोटिफिकेशन मिलेंगे, हालांकि आप कॉल रिसीव नहीं कर पाएंगे, लेकिन रिजेक्ट करने की सुविधा है। इस वॉच का इस्तेमाल आप फोन को अनलॉक करने और म्यूजिक को कंट्रोल करने के लिए भी कर सकते हैं। इससे आप फोन का कैमरा भी कंट्रोल कर सकते हैं।Realme Watch में 1.4 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 320x320 पिक्सल है। डिस्प्ले पर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन है। इसके अलावा इसे वाटर और डस्टप्रूफ के लिए IP68 की रेटिंग मिली है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 दिआ गआ है। और 160mAh की बैटरी है जिसे लेकर 20 दिनों तक के बैकअप का दावा है।

Huawei Enjoy Z 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 800 SoC के साथ हुआ लांच

ZOOOK ने पेश किया इंफ्रारेड थर्मामीटर

Huawei Y9s की बिक्री अमेजन इंडिया से हुई शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -