Realme U1 की 10 अप्रैल से शुरू होगी ऑनलाइन सेल
Realme U1 की 10 अप्रैल से शुरू होगी ऑनलाइन सेल
Share:

वर्तमान ने ग्राहको के लिए Realme ने बजट स्मार्टफोन Realme U1 का एक और नया वेरिएंट प्रदर्शित किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को  Realme U1 के इस नए वेरिएंट को 3GB+64GB मेमोरी के साथ पेश किया है. बीते समय मे इस फोन को दो अन्य वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB+64GB मेमोरी के साथ उपलब्ध कराया गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत की Rs 10,999 तय की है, साथ ही 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत Rs 11,999 है. कंपनी ने फोन मे कई लेटेस्ट फीचर जोडे है जो इस प्रकार है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme U1 मे 6.3 इंच के फुल HD+ डिस्प्ले लगाया गया है. जो  1080x2340 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ आता है वही स्मार्टफोन मे वाटरड्रॉप या ड्यूड्रॉप नॉच फीचर भी है. कंपनी ने फोन मे ऑक्टाकोर MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है. अगर बात करे इसके अन्य फीचर्स के बारे मे, तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ लॉन्च किया गया है.

 वही 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगाया गया है. इसकी बैटरी भी अच्छा बैकप देती है क्योकि इसमे 3,500 एमएएच की क्षमता है. इस फोन को आप वेबसाइट या स्टोर दोनो स्थानो से प्राप्त कर सकते है. ग्राहको को लुभाने के लिए कंपनी अपने वाले महीने मे 10 अप्रैल को 12 बजे से अमेजन पर सेल लगाने वाली है जिसकी पूरी लगातार हम देते रहेगे.

शाओमी Redmi go 4 फ्लैश सेल में मिलेगा और भी सस्ता, मत गवाए यह मौका

iPhone 7 अब बनेगा भारत में, दाम होंगे बहुत कम

Google ने हेकिंग ऐप को किया प्ले स्टोर से बाहर, यह है लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -