Realme 3 Pro ने अन्य फ़ोन के साथ शेयर किया गेमिंग फीचर, जानिए कौन से स्मार्टफोन है शामिल
Realme 3 Pro ने अन्य फ़ोन के साथ शेयर किया गेमिंग फीचर, जानिए कौन से स्मार्टफोन है शामिल
Share:

कंपनी अपने स्मार्टफोन्स Realme 1, Realme U1 और Realme 2 Pro को जल्द ही एक अपडेट देने जा रही है. Realme 3 Pro का एक खास फीचर जिसके बाद इन फोन्स में यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा. इस फीचर का नाम HyperBoost 2.0 टेक्नोलॉजी है. यह फीचर ColorOS 6.0 अपडेट के साथ रोलआउट किया जा सकता है. इस बात की जानकारी Realme के सीईओ माधव सेठ ने दी है. माधव सेठ ने यूट्यूब पर एक यूजर की सवाल का जवाब देते हुए कहा कि Realme 1, Realme U1 और Realme 2 Pro का जल्द ही इस तकनीक का हिस्सा बनाया जाएगा. 

इन सोशल साइट के लिए कड़ी चुनौती, आर्थिक अपराधियों का बन रही निशाना

मीडिया के बीच माधव सेठ ने अपने बयान मे कहा, “HyperBoost 2.0 तकनीक को ColorOS 6.0 अपडेट के साथ इन Realme 1, Realme U1 और Realme 2 Pro में रोलआउट किया जाएगा. वहीं, इस तकनीक को Realme 2 और Realme C1 मे दिया जाए या नहीं इस बात पर फिलहाल विचार चल रहा है.” आपको बता दें कि इस फीचर को गेमिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

AI से जबरदस्त काम करने में सक्षम है इंसानी दिमाग, पढ़ें रिपोर्ट

PUBG में कंपनी की मानें तो यह फीचर रिस्पॉन्स टाइम को 21.6 फीसद बेहतर कर सकता है. ColorOS 6.0 Android Pie पर यह फोन काम करता है. इसमें 6.3 इंच फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया जाएगा. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो है. साथ ही यह 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन 2.2GHz ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 710 SoC से लैस है. 616 GPU और 6 जीबी एड्रेनो तक की रैम इसमें मौजूद है.

Xiaomi पॉप-अप सेल्फी स्मार्टफोन की फोटो आई सामने, ये हो सकते है फीचर

iPhone का पासवर्ड चुटकियों में होगा अनलॉक, ये है बेस्ट तरीका

Moto RAZR फोल्डेबल डिजाइन के साथ हो सकता है लॉन्च, ये होंगे अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -