Realme Q की लीक जानकारी आई सामने, इस स्मार्टफोन के समान होने की संभावना
Realme Q की लीक जानकारी आई सामने, इस स्मार्टफोन के समान होने की संभावना
Share:

भारतीय बाजार में हाल ही में Realme ने दो स्मार्टफोन Realme 5 और Realme 5 Pro को लॉन्च किया है. साथ ही अब कंपनी अपनी स्मार्टफोन सीरीज Q को चीन में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस योजना में कंपनी कुल चार डिवाइस बाजार में उतार सकती है. कंपनी ने पिछले दिनों जानकारी दी थी कि वह चीन में 5 सितंबर को Realme Q पेश करेगी. जिसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा उपलब्ध होगा. सामने आई लीक जानकारी के अनुसार कंपनी का यह फोन दिखने में बिल्कुल Realme 5 Pro के समान होने वाला है आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

RedmiBook 14 देगा जबदस्त स्पीड, जानिए पूरी डिटेल्स

अगर बता करें फोन Realme Q की लीक इमेज की तो यह फोन Realme 5 Pro के जैसा नजर आ रहा है. इसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि Realme Q चीन में Realme 5 Pro रिब्रांडेड वेरिएंट होगा. फोन का डिजाइन और लुक काफी हद तक एक समान हैं ऐसे में इनके फीचर्स में थोड़ा-बहुत बदलाव देखने को मिल सकता है. यानि कंपनी Realme 5 सीरीज को अपने घरेलू बाजार में Realme Q सीरीज से लॉन्च करेगी. हालांकि लॉन्च से पहले स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता. माना जा रहा कि कंपनी सितंबर में ही एक और स्मार्टफोन Realme XT को चीन में लॉन्च करने वाली है. जिसमें 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. ग्लास बॉडी से बने इस फोन में बैक और फ्रंट दोनो तरफ कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की कोटिंग की गई है.

PUBG Lite गेम में यूजर्स को मिलेगा नया अनुभव, अब इंडियन सर्वर होगा यूज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme ने इंडिया में Realme XT स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च कर सकता है. जिसमें 4जीबी रैम + 64जीबी इंटरनल स्टोरेज, दूसरे वेरिएंट में 6जीबी रैम + 64जीबी इंटरनल स्टोरेज और तीसरे वेरिएंट में 8जीबी रैम + 128जीबी इंटरनल स्टोरेज हो सकती है.Realme XT में 64 मेगापिक्सल का Samsung GW1 कैमरे का इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसका अपर्चर f/1.8 दिया जा सकता है. फोन में एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर भी दिया जा सकता है. 

Motorola का ये हॉट सेल्लिंग स्मार्टफोन Flipkart पर सेल में होगा उपलब्ध

Xiaomi अपने इन अपकमिंग स्मार्टफोन जल्द करेगा लॉन्च, कंपनी ने किया स्पष्ट

PUBG Mobile स्मार्टफोन यूजर्स को देने वाला है शानदार अपडेट, पढ़े डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -